Raveena Tandon: 'एक छोटी-सी गलती...', आखिर किससे और क्यों माफी मांग रही हैं रवीना, पोस्ट वायरल
Advertisement
trendingNow12004283

Raveena Tandon: 'एक छोटी-सी गलती...', आखिर किससे और क्यों माफी मांग रही हैं रवीना, पोस्ट वायरल

Raveena Tandon Instagram: रवीना टंडन का हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस एक छोटी-सी गलती के लिए माफी मांगती नजर आ रही हैं. आइए, यहां जानते हैं कि आखिर रवीना टंडन किससे और क्यों माफी मांग रही हैं. 

रवीना टंडन

Raveena Tandon Viral Post: 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन आज भी अपनी मस्त-मस्त अदाओं और अदाकारी के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस एक पोस्ट गलती से लाइक करने को लेकर विवादों का हिस्सा बन गई हैं. जी हां...जोया अख्तर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द आर्चीज' के एक ट्रोलिंग पोस्ट को गलती से लाइक करने की वजह से रवीना टंडन नेटीजन्स के निशाने पर आ गई हैं. नेटीजन्स के कमेंट्स और ट्रोलिंग के बाद रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई पेश की है. 

रवीना टंडन ने सफाई में कही ये बात 

रवीना टंडन ने द आर्चीज के ट्रोलिंग पोस्ट को गलती से लाइक करने के बाद सफाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें रवीना टंडन ने लिखा- 'टच बटन और सोशल मीडिया, एक वास्तविक गलती को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. ये लाइक गलती से हुआ था, और कुच ऐशा था जिसके बारे में मुझे भी पता नहीं था कि ये स्क्रॉल करने के दौरान लाइक हो गया है. इसलिए किसी भी असुविधा और ठेस के लिए मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं.' 

fallback

क्या था मामला?

दरअसल, जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसमें अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर दिखाई दे रहे थे. इस पोस्ट पर कैप्शन 'एक्टिंग डाइड हेयर' लिखा था. इसी पोस्ट पर गलती से रवीना टंडन का लाइक हो गया था. जिसके बाद नेटीजन्स और ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस पर कमेंटबाजी शुरू कर दी थी. अब गलती से लाइक हुए पोस्ट पर रवीना टंडन ने अपनी सफाई देते हुए माफी मांगी है. बता दें, जोया अख्तर की द आर्चीज से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है.

Trending news