72 नए शोज़ के लिए हो जाइए तैयार, खास होगा ज़ी 5 का नया अवतार
Advertisement
trendingNow1499252

72 नए शोज़ के लिए हो जाइए तैयार, खास होगा ज़ी 5 का नया अवतार

जी 5 ने किया अपना एक साल पूरा, इस मौके पर अर्जुन रामपाल, साकिब सलीम, पूजा भट्ट, महेश भट्ट, गोल्डी बहल, गुनीत मोंगा, श्रीसंथ, तिग्मांशु धूलिया सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स नज़र आये

72 नए शोज़ के लिए हो जाइए तैयार, खास होगा ज़ी 5 का नया अवतार

मुंबई: ज़ी 5 ने अपने एक साल की जर्नी को खूबसूरती से पूरा किया. इस जश्न के मौके पर, ज़ी 5 ने अपनी ऑडियंस को दिया एक इंटरटैंनिंग तोफा. ज़ी 5 लेकर आ रहा है एक या दो नहीं बल्कि पूरे 72 नए ओरिजिनल शोज़. यह शोज़ 6 अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होंगे.

जितनी खुश ऑडियंस होगी ऐसे कंटेंट को देख कर, उतने ही खुश एक्टर भी हैं कि अब उन्हें इस छोटे पर्दे पर कुछ बड़ा काम करने को मिलेगा. इस जश्न में कई बॉलीवुड एक्टर्स शामिल हुए और ज़ी 5 के एक साल पूरे होने की खुशी में बधाई दी और इसका हिस्सा बने.

fallback

इस मौके पर अर्जुन रामपाल, साकिब सलीम, पूजा भट्ट, महेश भट्ट, गोल्डी बहल, गुनीत मोंगा, श्रीसंथ, तिग्मांशु धूलिया सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स नज़र आये.

अर्जुन रामपाल ज़ी 5 की वेब सीरीज 'द फाइनल कॉल' से वेब वर्ल्ड में डेब्यू कर रहे हैं. यह वेब सीरीज प्रिया कुमार की किताब 'i will go with you' पर बेस्ड है. यह बाइस फरवरी को रिलीज होने वाली है.  
अर्जुन ने कहा, "वेब के आने के बाद, आज के वक़्त में अच्छा कंटेंट मिलता है, मोबाइल पर या tv पर, तो यह बहुत exciting है. ऐसे प्लेटफॉर्म पर बहुत समय देना पड़ता है, पर एक्टर का काम तो एक जैसा ही है. चाहे हम बड़े पर्दे पर करे या यहां करें, कर तो एक्टिंग ही रहे हैं."

fallback

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया भी मानते हैं कि कुछ कहानियों के लिए 2-2:15 घंटे कम पड़ते हैं, इस तरीके का प्लेटफार्म ही ऐसी कहानियों के लिए सही होता है. तुग्मांशु धुलिया हाल ही में ज़ी 5 की वेब सीरीज 'रंगबाज़' में एक पॉलिटिकल किरदार निभाते नजर आए थे, ज़ी 5 को मुबारक देते हुए तिग्मांशु ने कहा, "ज़ी 5 को एक साल पूरे होने पर मैं हार्दिक बधाई देना चाहता हूं. उन्होंने जितने भी शोज़ किये हैं, जो मैंने देखे हैं, सब के सब अव्वल नंबर के हैं और जो आने वाले शोज़ हैं वो भी कमाल के होने वाले हैं."

fallback

मोहित रैना ने भी इस प्लेटफार्म के बारे में बात करते हुए कहा, "वेब पर हर क्रिएटिव इंसान को एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिलता है. एक्टर, डायरेक्टर, टेक्नीशियन को अपनी कला दिखाने का मौका मिलता है."

वेब सीरीज से शोहरत हासिल करने वाले एक्टर सुमित व्यास कहते है," वेब ही फ्यूचर है. मैं ज़ी 5 को एक साल पूरा करने के लिए बधाई देता हूं. आने वाला साल भी बहुत अच्छे शो से भरा हुआ है."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news