Recently These Celebs Become Parents: आलिया-बिपाशा सहित ये सेलेब्स भी हाल ही में बने पेरेंट्स, घर में गूंजी किलकारी
Advertisement
trendingNow11438268

Recently These Celebs Become Parents: आलिया-बिपाशा सहित ये सेलेब्स भी हाल ही में बने पेरेंट्स, घर में गूंजी किलकारी

These Celebs Become Parents: बॉलीवुड के कई सितारों के घर किलकारियां गूंजीं. देखिए टीवी से लेकर बॉलीवुड के कौन से सितारे हाल ही में पेरेंट्स बन गए. 

करण-बिपाशा और आलिया-रणबीर

Recently These Celebs Become Parents: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक सितारों के घर किलकारियां गूंज रही हैं. सितारों की ये खुशखबरी सुन जहां सिनेमा इंडस्ट्री खुशी से झूम उठी तो वहीं सितारे भी पेरेंट्स हुड जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं  पेरेंट्स बनने की लिस्ट में आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) के बाद बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का नाम जुड़ गया. बिपाशा ने 12 नवंबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसके बाद बेबी के नाम का ऐलान भी कर दिया. बिपाशा ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी. जानिए बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री में मिलाकर किन सितारों के घर बेबी का जन्म हुआ.

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का. ये दोनों सितारे एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने. इनकी बेटी का जन्म 12 नवंबर को हुआ जिसका नाम इन दोनों ने देवी रखा. बिपाशा ने जैसे ही बेबी के नाम का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर बधाई पोस्ट की बौछार हो गई.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

बिपाशा और करण से पहले गुरमीत और देबीना बनर्जी फिर से पेरेंट्स बन गए हैं. देबीना ने फिर से बेबी गर्ल को जन्म दिया है. खास बात है कि देबीना की पहली बेटी का जन्म कुछ महीने पहले ही हुआ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

'साथ निभाना साथिया' सीरियल में राशि का रोल निभाने वाली रुचा हसबनीस दूसरी बार मां बन गई हैं. रुचा ने बेबी बॉय को जन्म दिया. रुचा ने ये न्यूज सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की तो फैंस बधाई देने लगे. 

 

 

रुचा से पहले रणबीर और आलिया पेरेंट्स बने. आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया. जिसके बाद ये दोनों सितारे पेरेंट्स क्लब में शामिल हो गए. हाल ही में आलिया को अस्पताल से छुट्टी मिली जिसके बाद वो बेबी गर्ल को लेकर अपने घर पहुंचीं. इस दौरान आलिया कार में इमोशनल नजर आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news