Rekha की भांजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने बताया एक्ट्रेस की कार्बन कॉपी
Advertisement

Rekha की भांजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, लोगों ने बताया एक्ट्रेस की कार्बन कॉपी

Rekha Niece Priya Selvaraj Photos: एक्ट्रेस रेखा कितनी खूबसूरत हैं ये तो हर कोई जानता है लेकिन इन दिनों उनकी भांजी प्रिया सेल्वाराज की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिनमें वो हुबहू रेखा की तरह लग रही हैं 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Rekha Niece Viral Photo: अभिनेत्री रेखा (Rekha) का जादू इंडस्ट्री में 50 सालों से कायम है. वो फिल्मों में भले ही नजर आएं या ना आएं लेकिन उनकी मौजूदगी हिंदी सिनेमा के हर हिस्से में होती है. खैर रेखा तो छाई रहती ही हैं लेकिन इन दिनों रेखा की भांजी प्रिया सेल्वाराज (Priya Selvaraj) काफी सुर्खियां बटोर रही हैं वो भी अपने लुक्स को लेकर. 

प्रिया सेल्वाराज की तस्वीरें वायरल

प्रिया सेल्वाराज रेखा की बहन कमला सेल्वाराज की बेटी हैं. प्रिया का ग्लैमर वर्ल्ड से कोई लेना देना नहीं है बल्कि वो तो पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो रेखा से मिलते जुलते नैन नक्श को लेकर चर्चा में हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

कई तस्वीरों में उनका लुक काफी हद तक एक्ट्रेस रेखा से मिलता जुलता लगता है यही कारण है कि जब ये तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई उन्हें रेखा की कार्बन कॉपी कहने लगा और देखते ही देखते प्रिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

रेखा की हैं 7 बहनें और 1 भाई 

आपको बता दें कि रेखा की 7 बहनें हैं और एक भाई. एक्ट्रेस के माता-पिता साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम है हालांकि रेखा के माता-पिता ने शादी नहीं की थी. इनका बचपन तंगहाली में बीता और मजबूरी में ही रेखा ने साउथ इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद ज्यादा नाम और पैसे कमाने के लिए रेखा की मां उन्हें बॉलीवुड ले आई थीं. हालांकि रेखा उस वक्त बिल्कुल भी एक्टिंग करना नहीं चाहती थीं वो अक्सर बहाना बनाकर सेट से गायब हो जाया करती थीं. वहीं उनकी बहनें अलग अलग फील्ड में नाम कमा रही हैं. उनकी बहन कमला खुद भी डॉक्टर रहीं और बेटी को भी डॉक्टर बनाया. प्रिय़ा सेल्वाराज चेन्नई की बड़ी डॉक्टर हैं.

यह भी पढ़ेंः Khatron Ke Khiladi 12 में कंटेस्टेंट Kanika Mann ने Rohit Shetty से बुलवाया हरियाणवी डायलॉग, बोले- ‘आग लगा दे छोरी’

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news