रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ED ने 18 घंटे तक की पूछताछ

लगभग 18 घंटे से ज्यादा के पूछताछ के बाद रिया चकवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ईडी ऑफीस से बाहर निकले. 

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से ED ने 18 घंटे तक की पूछताछ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम अब मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है. इस मामले मेें ED ने रिया से सबसे पहले पूछताछ की वहीं अब उनके पिता और भाई भी शक के घेरे मेंं हैैं. शनिवार को ED ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक से पूछताछ की. यह पूछताछ तकरीबन 18 घंटे तक चली.

लगभग 18 घंटे से ज्यादा के पूछताछ के बाद रिया चकवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ईडी ऑफीस से बाहर निकले. शनिवार करीब 11 बजे के बारे से ही शौविक चक्रवर्ती से मनी लांड्रिंग मामले में ईडी पूछताछ कर रही थी. 

अब देखना ये होगा कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ED द्वारा कब पूछताछ की जाएगी. क्योंकि शायद इस परिवार से पूछताछ होने के बाद ही इस केस की गुत्थी कुछ सुलझती नजर आए.

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिन 3 प्रॉपर्टी की प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) जांच कर रही है, उसमें से एक प्रॉपर्टी मुंबई के खार इलाके में है, जो 322 स्क्वायर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 76 लाख रुपये हैं. जीएसटी, स्टाम्प ड्यूटी और दूसरे चार्जेज मिलाकर रिया को ये फ्लैट करीब 84 लाख का पड़ा था.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें