Sushant Suicide Case: रिया के भाई शोविक और पिता से इस दिन हो सकती है पूछताछ

 बीते दिन रिया चक्रवर्ती से काफी देर तक पूछताछ की गई वहीं अब जानकारी सामने आई है कि उनके भाई और पिता से भी जल्द ही पूछताछ होने वाली है. 

Sushant Suicide Case:  रिया के भाई शोविक और पिता से इस दिन हो सकती है पूछताछ
फोटो साभार: Yogen Shah

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम अब मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है. मुंबई में भले ही जांच की गति धीमी हो, लेकिन सीबीआई जांच का आदेश मिलते ही रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. जहां बीते दिन रिया चक्रवर्ती से काफी देर तक पूछताछ की गई वहीं अब जानकारी सामने आई है कि उनके भाई और पिता से भी जल्द ही पूछताछ होने वाली है. 

जानकारी के अनुसार रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से ED द्वारा सोमवार को पूछताछ की जाएगी. 

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिन 3 प्रॉपर्टी की प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) जांच कर रही है, उसमें से एक प्रॉपर्टी मुंबई के खार इलाके में है, जो 322 स्क्वायर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 76 लाख रुपये हैं. जीएसटी, स्टाम्प ड्यूटी और दूसरे चार्जेज मिलाकर रिया को ये फ्लैट करीब 84 लाख का पड़ा था.