EXCLUSIVE: सुशांत के पिता के साथ रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी की WhatsApp Chat वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है.

EXCLUSIVE: सुशांत के पिता के साथ रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी की WhatsApp Chat वायरल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है. इस चैट में सुशांत के पिता श्रुति मोदी से कहते हैं, 'मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो. वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे. सुशांत से बात हुई थी तो कह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं. अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए. इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था. अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं. फ्लाइट का टिकट भेज दो.'

No description available.

वहीं, सुशांत के पिता ने व्हाट्सऐप पर रिया से बात करते हुए कहा था, 'जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं, तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है? फ़्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो.'

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी, जिसके बाद से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी. वहीं, पटना में सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम भी इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची थी. अब यह मामला सीबीआई के पास है.  वहीं, दूसरी ओर इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी अपनी जांच में जुटी हुई है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.