वेकेशन के लिए रवाना हुईं Rhea Chakraborty को देख सुशांत के फैंस का खौला खून, किया ट्रोल

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, इस वीडियो पर एक बार फिर सुशांत के फैंस का गुस्सा बरसता नजर आ रहा है. 

वेकेशन के लिए रवाना हुईं Rhea Chakraborty को देख सुशांत के फैंस का खौला खून, किया ट्रोल
फोटो साभार: Instagram@ViralBhayani

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Rhea Chakraborty) की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुर्खियों में छाई हैं. लंबे समय तक जेल में रहने के बाद अब रिया जमानत पर बाहर हैं. वह धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को सामान्य बनाने की कोशश कर रही हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसके कारण वह एक बार ट्रोल करने वालों के निशाने पर हैं. 

लोगों को पसंद नहीं आई ये बात 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि रिया एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी की प्रोसेज में लगी हैं. लेकिन सुशांत के फैंस को यह बात गले से नीचे नहीं उतर रही है कि वह आराम से घूम-फिर रही हैं. जिसके बाद से उन्हें एक बार फिर आपत्तिजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ा. देखिए ये VIDEO...

 

लोग कर रहे हैं ये कमेंट 

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग कमेंट में रिया के एक जमानती मुजरिम होने की बात कहकर उनके शहर छोड़ने पर आपत्ती जता रहे हैं. वहीं कई लोग उन्हें सुशांत को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि भले ही लोग यह बता रहे हैं कि वह वेकेशन पर जा रही हैं, लेकिन अब तक अधिकारिक तौर पर यह जानकारी सामने नहीं आई है कि रिया कहां जा रही हैं. 

फेस शील्ड और मास्क

यह वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में रिया काफी सिंपल नजर आ रही हैं. इसके साथ-साथ रिया ने कोविड गाइडलाइन का भी खास ख्याल रखा है, उन्होंने मास्क और फेस शील्ड भी लगाई है. 

टैगोर का लिया सहारा

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों रिया ने सोशल मीडिया पर वापसी की है. उन्होंने हाल ही में एक किताब पढ़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में वह रवींद्रनाथ टैगोर की कविताओं की किताब 'गीतांजिल' पढ़ती नजर आई थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि.

VIDEO

 इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan के साथ आईं Kangana Ranaut, Karan Johar को लगाई लताड़

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.