SSR Death Anniversary: रिया चक्रवर्ती को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत, दो साल बाद दिखाई रोमांस में डूबी यादें
Advertisement
trendingNow11219317

SSR Death Anniversary: रिया चक्रवर्ती को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत, दो साल बाद दिखाई रोमांस में डूबी यादें

Rhea Chakraborty On SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने सुशांत संग रोमांस में डूबे पुरानी यादें शेयर कर हर किसी को भावुक कर दिया है.

SSR Death Anniversary: रिया चक्रवर्ती को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत, दो साल बाद दिखाई रोमांस में डूबी यादें

Sushant Singh Rajput Second Death Anniversary: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए तमाम फैंस उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस और सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी इंस्टाग्राम के जरिए सुशांत को याद करते हुए कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं.

रिया चक्रवर्ती ने किया ये पोस्ट

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ पुरानी यादें शेयर करते हुए लिखा, "हर दिन तुम्हें याद करती हूं..." इसके साथ ही रिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया है. सामने आई इन तस्वीरों में रिया और सुशांत पूरी तरह से एक दूसरे में खोए और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत की मासूम मुस्कुराहट

पहली तस्वीर में रिया सुशांत के पीछे बैठी क्यूट पोज दे रही हैं तो वहीं सुशांत के चेहरे की मासूम सी मुस्कुराट से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में सुशांत अपने कान के पीछे प्यारा सा फूल लगाए किसी बच्चे की तरह पोज दे रहे हैं और उनके पास बैठीं रिया उनकी इस हरकत को निहार रही हैं. दोनों खुले मैदान में इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं.

रिया सुशांत की अनसीन रोमांटिक तस्वीरें

वहीं इनकी तीसरी तस्वीर की बात करें तो ये बेहद खास है. इस तस्वीर में रिया, सुशांत को किस करती नजर आ रही हैं और सुशांत मुस्कुराते हुए सेल्फी ले रहे हैं. दोनों की इस बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. चौथी और आखिरी तस्वीर में सुशांत रिया को बाहों में थामे हुए हैं और रिया इंद्रधनुष की ओर इशारा कर रही हैं.

सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं लोग

रिया का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस को सुशांत की ये अनसीन तस्वीरें एक बार फिर से भावुक कर रही हैं. कमेंट सेक्शन में तमाम सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

वायरल हो रहा है ऐश्वर्या राय का ये डॉक्यूमेंट, बचिचन परिवार की बहू की एक डीटेल देखकर हैरान हो रहे हैं फैंस

fallback

शादी के बाद लीक हो गईं विक्की कौशल की ऐसी तस्वीरें, कभी ये हसीना लेटी ऊपर तो कभी बाहों में भरे दिखे विक्की

fallback

Trending news