शादी के 2 साल बाद मां बनीं ऋचा चड्ढा, नन्ही परी का अली फजल ने किया ग्रैंड वेलकम
Advertisement
trendingNow12341802

शादी के 2 साल बाद मां बनीं ऋचा चड्ढा, नन्ही परी का अली फजल ने किया ग्रैंड वेलकम

Richa Chadha और अली फजल बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं. इन दोनों के घर प्यासी सी बिटिया 16 जुलाई को आई. हालांकि इस गुड न्यूज का ऐलान इन दोनों ने 18 जुलाई को किया है. कुछ दिन पहले ही ऋचा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोशूट करवाया था.

 

ऋचा चड्ढा और अली फजल

Richa Ali Blessed With Baby Girl: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) पेरेंट्स बन गए हैं. इन दोनों के घर नन्ही परी आई है. इस बात की जानकारी सेलेब्स ने ज्वाइंट स्टेटमेंट में दी. इस खबर के बाद से ही फैंस काफी खुश है और सेलेब्स भी इन दोनों सितारों को इस गुड न्यूज के लिए बधाई दे रहे हैं. फिलहाल न्यूली मॉम ऋचा और बेबी गर्ल दोनों ही हेल्दी है.

बेबी गर्ल का किया वेलकम
ऋचा और अली फजल के घर 16 जुलाई को पेरेंट्स बनें और अपनी प्यासी सी बेटी का वेलकम किया. बेबी गर्ल के अराइवल की जानकारी इन दोनों न्यूली पेरेंट्स ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में फैंस और फ्रेंड्रस को 18 जुलाई कोदी. इस ज्वाइंट स्टेटमेंट के अनुसार- 'हम दोनों को आपको ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि 16 जुलाई को हमारे घर नन्ही परी आई है. हम दोनों का परिवार बेहद खुश है. आप सभी की विशेज और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.'

 

चंदेरी को आतंक के साये से बचाने लौट रही है वो... होश उड़ाने के लिए ट्रेलर ही काफी है; अब बस उसके आने का है इंतजार

अभी तक नहीं शेयर किया कोई पोस्ट
ऋचा और अली फजल (Ali Fazal) ने सोशल मीडिया पर बेबी के आने की जानकारी या फिर पोस्ट तो खुद शेयर नहीं की. हालांकि इस गुड न्यूज का ज्वाइंट स्टेटमेंट जरूर शेयर कर दिया है. डिलीवरी से कुछ दिन पहले ही अली और ऋचा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज जरूर शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस बड़ा सा बेबी बंप काउच पर लेटकर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाती नजर आई थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए ऋचा ने ये भी कहा था कि इसका कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं कि क्योंकि ये काफी प्राइवेट चीजें हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

 

ओह माय गॉड! वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का ऑडियो क्लिप? मैनेजर पर बेतहाशा भड़कीं एक्ट्रेस; बोलीं- 'ये चीजें...'

कोविड के दौरान की थी शादी
ऋचा और अली की मुलाकात 'फुकरे' फिल्म के सेट पर हुई थी और उसके बाद दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. इन दोनों ने पेंडिमिक के दौरान साल 2022 में शादी की थी. जिसमें कुछ करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे.

 

Trending news