वायरल वीडियो से परेशान हुईं 'सैराट' की एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु, पिता ने कहा- अफवाह फैलाना बंद कीजिए

रिंकू के पिता ने सामने आकर इस वायरल वीडियो को गलत ठहराया है. उन्होंने इस कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में रिंकू नहीं इसमें कोई और है. 

वायरल वीडियो से परेशान हुईं 'सैराट' की एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु, पिता ने कहा- अफवाह फैलाना बंद कीजिए
रिंकू के पिता ने लोगों से अपील की हैं कि इस विडियो के जरिए अफवाह फैलाना बंद कर दीजिए (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली: मराठी फिल्म सैराट से शोहरत बटोरने वाली एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु इन दिनों सुर्खियों हैं और इसके पीछे का वजह एक वीडियो है, जो काफी वायरल हो रहा है. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने रिंकू को परेशानी में डाल दिया है. वायरल हो रहे वीडियो में नदी के किनारे फिल्म की शूटिंग हो रही है और इसमे रिंकू तेजी से स्लिप होती नजर आ रही हैं. शूटिंग के दौरान ही अचानक से डांस का एक सीन कर रही रिंकू का बैलेंस बिगड़ने से उनका पैर फिसल जाता है और वह मुंह के बल गिर पड़ती हैं.

आपको बता दें, यह वीडियो रिंकू के फैन्स पूरी दिलचस्पी के साथ देख रहे हैं और इसको जम के शेयर भी कर रहे हैं. हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस वीडियो में एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु  नहीं हैं. दरअसल यह क्लिप लिंडा कुमार का है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्म के लिए शूटिंग कर रही लिंडा के साथ यह हादसा हुआ था. यह वीडियो उसी हादसे का है. बता दें, इस पूरे इस मामले में रिंकू के पिता ने सामने आकर इस वायरल वीडियो को गलत ठहराया है. उन्होंने इस पर कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में रिंकू नहीं इसमें कोई और है.

रिंकू के पिता ने लोगों से अपील की हैं कि ये वीडियो रिंकू राजगुरु का नहीं है इस विडियो के जरिए अफवाह फैलाना बंद कर दीजिए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें