RIP Sushant Singh Rajput : ये PHOTOS कहती हैं कि तुमसे है कोई 'राब्ता'
Advertisement

RIP Sushant Singh Rajput : ये PHOTOS कहती हैं कि तुमसे है कोई 'राब्ता'

स्ट्रगल के दिनों में वे 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे. इस दौरान उन्हें एक प्ले के 250 रुपए मिलते थे.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. पीछे छोड़ गए हैं तो बस अपनी यादें. सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया. वे फिल्‍मों के साथ थियेटर और टीवी अभिनेता भी थे. इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों को छू रहे सुशांत मूलत: बिहार के पूर्णिया के रहने वाले थे. उनके पिता सरकारी अधिकारी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perfection lies in the ‘next’ step, Passion lies in the ‘present’ one. #selfmusing Good morning :)

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

मुंबई में कई साल स्ट्रगल करने के बाद सुशांत को 2008 में टीवी पर पहला ब्रेक बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'किस देश में है मेरा दिल' से मिला. हालांकि, उनके करियर को असली उड़ान 2009 से 2011 के बीच आए टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली.

 

सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्ट्रगल के दिनों में वे 6 लोगों के साथ रूम शेयर करते थे. इस दौरान उन्हें एक प्ले के 250 रुपए मिलते थे. सुशांत कभी-कभार फिल्मों में हीरो-हीरोइन के पीछे बतौर एक्स्ट्रा डांसर भी काम कर लिया करते थे.

 

सुशांत ने 'एमएस धोनी' और 'केदारनाथ' जैसी हिट फिल्में दीं. आमिर खान की 'पीके' में भी उनके काम की तारीफ हुई थी. फिलहाल, सुशांत एक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ रुपए तक चार्ज करते थे. फिल्मों के अलावा उनकी कमाई का जरिया विज्ञापन और स्टेज शो भी थे.

सुशांत के कार कलेक्शन में मसेराटी क्वाट्रोपोर्टो (कीमत 1.5 करोड़) जैसी लग्जरी कार हैं. इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू K1300R बाइक भी थी. 170 बीएचपी पावर जनरेट करने वाली इस बाइक की कीमत करीब 25 लाख रुपए है.

सुशांत के घर में एक बड़ा सा टेलिस्कोप है, जिसे वे 'टाइम मशीन' कहते थे. उनके मुताबिक, इससे वे अलग-अलग ग्रहों और गैलेक्सीज को घर बैठे देखते रहते थे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news