close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Twitter पर फैली इस एक्टर की मौत की झूठी खबर, #RIPactorVIJAY करने लगा ट्रेंड

साउथ सुपर विजय की मौत की झूठी खबर फैलाई गई जिसके बाद ट्रोलर्स और फैंस के बीच डिजिटल वार छिड़ गई. सामने आई खबर के मुताबिक ट्विटर पर #RIPactorVIJAY से एक हैशटैग चलाया गया जो कुछ ही देर में ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

Twitter पर फैली इस एक्टर की मौत की झूठी खबर, #RIPactorVIJAY करने लगा ट्रेंड
साउथ एक्टर विजय (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ऐसी जगह है जहां पर कोई भी हैशटैग वायरल होने में देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछ देर पहले हुआ जब साउथ के सुपर स्टार विजय को लेकर एक हैशटैग चलाया गया और वो कुछ ही मिनटों में ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. साउथ सुपर विजय की मौत की झूठी खबर फैलाई गई जिसके बाद ट्रोलर्स और फैंस के बीच डिजिटल वार छिड़ गई. 

सामने आई खबर के मुताबिक ट्विटर पर #RIPactorVIJAY से एक हैशटैग चलाया गया जो कुछ ही देर में ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. जैसे ही एक्टर के फैंस ने इसे देखा तो उनका गुस्सा विजय के हेटर्स पर निकलने लगा. 

पद्मभूषण रजनीकांत ऐसे बने बड़े पर्दे के सुपरस्टार, 'थलाइवा' के नाम दर्ज हैं कई रिकॉर्ड

विजय के निधन की खबर का खडंन करते हुए एक फैन ने लिखा कि एक्टर बिलकुल सही हैं और फिट हैं. #RIPactorVIJAY के हैशटैग से अबतक 50 हजार से ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं. वहीं परेशान लोग पूछ रहे हैं कि ये कौन है ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग को बंद कीजिए.

बता दें कि विजय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट स्टार में से एक हैं. विजय ने पिछले दिनों बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं. इसी बीच विजय की अपकमिंग फिल्म 'बिजिल' की भी खूब चर्चा है. इन्हीं सबसे परेशान विजय के हेटर्स ने उनकी मौत की खबर फैलाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें