Kantara A Legend Chapter 1: खतरनाक है पहली झलक, टीजर ऐसा कि लोगों ने कर दी ऑस्कर मिले की भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow11980865

Kantara A Legend Chapter 1: खतरनाक है पहली झलक, टीजर ऐसा कि लोगों ने कर दी ऑस्कर मिले की भविष्यवाणी

Kantara 2 First Look: कांतारा ने जो धमाका किया उसके बाद से ही कांतारा 2 का इंतजार हो रहा था और अब फाइनली इसकी पहली झलक शेयर कर दी गई है जिसे देख आपके रोंगटे खड़े होना तय है.

Kantara A Legend Chapter 1: खतरनाक है पहली झलक, टीजर ऐसा कि लोगों ने कर दी ऑस्कर मिले की भविष्यवाणी

Kantara A Legend Chapter 1 First Look Teaser: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) धमाकेदार मूवी कांतारा के बाद लेकर आए हैं कांतारा ए लीजेंड चैप्टर 1 (Kantara A Legend Chapter 1) जिसका टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है और इसे देखने के बाद फैंस बेकाबू हैं तो वहीं फिल्म को लेकर उनकी बेचैनी और भी बढ़ गई है. पहली ही झलक इतनी दमदार है तो सोचिए फिल्म में क्या होगा. क्या है इस टीजर में खास चलिए बताते हैं आपको. 

फिल्म का नाम होगा कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1 जिसमे ऋषभ शेट्टी की लीड रोल में होंगे. फिल्म से उनका पहला लुक रिवील किया गया लेकिन इसमें उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. बेहद ही अद्भुत किरदार में दिख रहे ऋषभ का लुक ऐसा है जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाते हैं तो दिलों में जोश बढ़ जाता है. इस टीजर से लग रहा है कि ये दैव की कहानी है जो आपको एक अद्भुत सफर पर ले जाएगी. पहले भी ये खबर आ चुकी है ये कि कांतारा का सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल होगा. 

वहीं इस टीजर को देखने के बाद यूजर्स के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है. किसी को फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर हिट बता दिया तो किसी ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी कि इस फिल्म के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिलेगा. एक यूजर ने लिखा- बेहतरीन पहली झलक तो दूसरे ने कमेंट किया-ये टीजर नहीं है बल्कि भावना है जो रोंगटे खड़ी करती है. 

2022 में रिलीज हुई कांतारा
फिल्म कांतारा पिछले साल ही पर्दे पर आई और इसने रिलीज के बाद धमाका कर दिया. महज 16 करोड़ में बनी इस फिल्म को इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते 400-450 करोड़ तक कमा डाले. फिल्म के बाद ही ऋषभ शेट्टी को ग्लोबल स्टार का दर्जा मिला और अब कांतारा द लीजेंड चैप्टर 1 उन्हें एक कदम और आगे ले जाएगी.  
 

Trending news