‘वैनिटी में हिडन कैमरा लगाकर...’ ऋषि कपूर की हीरोइन ने खोली इंडस्ट्री के मर्दों की पोल; किया होश उड़ाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow12408242

‘वैनिटी में हिडन कैमरा लगाकर...’ ऋषि कपूर की हीरोइन ने खोली इंडस्ट्री के मर्दों की पोल; किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Hema Committee Report: हेमा समिति की रिपोर्ट के जारी होने के बाद से, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के अनुभवों को खुलकर साझा किया. इसी बीच तमिल एक्ट्रेस राधिका सरतकुमार भी फिल्म इंडस्ट्री के आदमियो को लेकर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए.

Radikaa Sarathkumar On Malayalam Film Industry

Radikaa Sarathkumar On Malayalam Film Industry: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद से कई साउथ एक्ट्रेसेस ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के अपने अनुभवों को साझा किया है. हर दिन एक नया केस सामने आ रहा है, जो काफी चौंकाने वाला है. एक्ट्रेसेस ही नहीं, बल्कि मेल एक्टर्स भी इस लिस्ट में शामिल हैं और खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के आरोप लगा रहे हैं. इस लिस्ट में ऋषि कपूर की पुरानी फिल्म 'नसीब अपना-अपना' में नजर आईं तमिल एक्ट्रेस राधिका सरथकुमार का भी नाम शामिल हो चुका है. 

उन्होंने भी हाल ही में आरोप लगाया है कि केरल में एक प्रोजेक्ट के दौरान उन्हें वैनिटी वैन में छुपे हुए कैमरों का पता चला था. सरथकुमार ने बताया कि क्रू के सदस्य महिलाओं को वैनिटी वैन में कपड़े बदलते समय चुपके से रिकॉर्ड करते हैं और उसका डेटा भी जमा करते हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सेट पर कुछ लोगों को फोन पर लड़कियों के न्यूड वीडियो देखते हुए पकड़ा था. जब उन्होंने इस बारे में पूछा, तो उन्हें पता चला कि वैनिटी वैन में कैमरे छुपाकर उन वीडियो को रिकॉर्ड किया जाता था. 

वैनिटी वैन में लगाए हुए थे कैमरे

राधिका ने एशियानेट न्यूज के नमस्ते केरला को बताया, 'केरल में जब मैं एक सेट पर थी, तो मैंने देखा कि लोग एक जगह जमा होकर कुछ देख रहे थे और हंस रहे थे. जब मैंने पास जाकर देखा, तो वे एक वीडियो देख रहे थे. मैंने एक क्रू मेंबर से पूछा कि ये लोग क्या देख रहे हैं? मुझे बताया गया कि वैनिटी वैन में कैमरे लगे हुए हैं और उन कैमरों से महिलाओं के कपड़े बदलते वक्त की वीडियो रिकॉर्ड की जा रही है. उन्होंने कहा कि बस कलाकार का नाम टाइप करो और उनके कपड़े बदलने का वीडियो मिल जाएगा. मैंने भी वो वीडियो देखा'. 

'इनकी नाक में दम कर दूंगी...' आखिर किस पर आया कगंना रनौत को इतना गुस्सा? जो कह दी इतनी बड़ी बात

वैनिटी वैन में जाने से लगने लगा था डर 

हालांकि, एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि ये घटना कहां घटी. उन्होंने कहा, 'अगर हम ऊपर थूकेंगे, तो वो हमारे ही ऊपर गिरेगा, इसलिए मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती'. राधिका ने याद करते हुए कहा कि वे इस घटना से बहुत गुस्से में थीं और अपनी वैनिटी रूम में जाने से डर रही थीं. उन्होंने आगे बताया, 'ये सिस्टम सही नहीं है. घटना के बाद, मैंने बाकी महिला कलाकारों को छुपे हुए कैमरों के बारे में जानकारी दी. घटना के बाद मैं अपनी वैनिटी वैन में जाने से डरने लगी. ये हमारे लिए कपड़े बदलने, आराम करने और खाना खाने की एक प्राइवेट जगह है'.

कई मलयालम एक्टर्स और डायरेक्टर्स पर लगे आरोप 

इसके बाद उन्होंने क्रू से छिपे हुए कैमरों के बारे में पूछा और उन्हें धमकाया, जिसके बाद क्रू ने कहा, 'वे इस पर गौर करेंगे'. हाल के दिनों में, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस यौन उत्पीड़न के अपने डरावने अनुभव साझा करने सामने आई हैं. इनमें सीपीआई (एम) विधायक और एक्टर मुकेश, एक्टर जयसूर्या और एडावेला बाबू के साथ-साथ मलयालम फिल्म डायरेक्टर रंजीत के खिलाफ यौन और मौखिक हमलों की शिकायतें शामिल हैं. इसके अलावा भी कई नाम सामने आए हैं, जिन पर मुख्य यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं. 

Trending news