Web Series Visfot Trailer OUT: ये साल ओटीटी और ओटीटी लवर्स के लिए बेहद खास साबित हो रहा है, क्योंकि इस साल ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग कंटेंट स्ट्रीम हो रहे हैं, जिनमें रोमांस से लेकर हॉरर-कॉमेडी, एक्शन-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज शामिल है. इसी बीच ओटीटी पर एक नई धमाकेदार वेब सीरीज दस्तक देने वाली है, जिसका हाल ही में जबरदस्त ट्रेलर भी जारी हुआ है. सीरीज के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके बाद फैंस भी इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं. इस सीरीज में बड़े बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख और फरदीन खान साथ नजर आने वाले हैं. सीरीज की कहानी ऐसी है, जो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी. इस वेब सीरीज का नाम 'विस्फोट' है, जिसके ट्रेलर में तगड़ा सस्पेंस और धांसू एक्शन देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे दो अलग-अलग लोगों की जिंदगियां आपस में टकराती है. 'विस्फोट' फिल्म में रितेश देशमुख एक पायलट के किरदार में नजर आ रहे हैं. 



ओटीटी पर जल्द आ रही रितेश-फरदीन की सीरीज 


जबकि फरदीन खान एक चौल में रहने वाले गरीब इंसान के किरदार में नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 47 सेकेंड के ट्रेलर में दो लोग अपनी-अपनी दुनिया में बिजी रहते हैं, लेकिन कुछ घटनाओं के चलते उनकी ज़िंदगियां आपस में गुम हो जाती हैं. ‘विस्फोट’ एक ऐसी सीरीज है, जो प्यार, धोखे, सस्पेंस और क्राइम से भरी कहानी पेश करती है. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ेगी, सस्पेंस भी बढ़ता जाएगा. इसके अलावा ये सीरीज आपको हॉरर का भी मजा देंगी, जिसको देखने के बाद आपको रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 


सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय पहुंचीं नेटफ्लिक्स कंटेंट हेड मोनिका शेरगिल, ‘कंधार हाईजैक’ विवाद पर बोलीं- 'भावनाओं को देखेंगे...'



इस दिन ओटीटी पर देख पाएंगे 'विस्फोट' 


थ्रिल से भरपूर इस क्राइम-सस्पेंस सीरीज ‘विस्फोट’ अब्बास दलाल और हुसैन दलाल द्वारा लिखित और कुकी गुलाटी द्वारा निर्देशित है. व्हाइट फेदर फिल्म्स के बैनर तले संजय गुप्ता और अनुराधा गुप्ता द्वारा निर्मित इस सीरीज में रितेश देशमुख और फरदीन खान के अलावा क्रिस्टल डीसूजा, प्रिया बापट, शीबा चड्ढा जैसे कई और कलाकार नजरल आएंगे. अगर आप भी इस सीरीज का मजा लेना चाहते हैं इसके लिए आपको तीन दिन का और इंतजार करना होगा. यानी ये सीरीज 6 सितंबर को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी, जिसके लिए आपको जियो सिनेमा का सब्सक्रिफ्शन लेना पड़ेगा.