Bollywood News: अपने नेगेटिव किरदारों पर रितेश देशमुख ने किया बड़ा खुलासा, दिया यह बयान!

उन्होंने पिछले साल 'मरजावां' में भी नकारात्मक किरदार ही निभाया था. फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन के बारे में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने एक इंटरव्यू में बात की. 

Bollywood News: अपने नेगेटिव किरदारों पर रितेश देशमुख ने किया बड़ा खुलासा, दिया यह बयान!

नई दिल्ली: अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने साल 2014 की फिल्म 'एक विलेन' में अपने नकारात्मक किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया था. उन्होंने पिछले साल 'मरजावां' में भी नकारात्मक किरदार ही निभाया था. फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन के बारे में रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने एक इंटरव्यू में बात की. 

रितेश ने आईएएनएस से कहा, "जीवन का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है. कुछ अवसरों पर मुझे महसूस हुआ है कि कुछ चीजों को लेकर हम कभी-कभी नकारात्मक हो जाते हैं. हमें कुछ चीजें नापसंद होती हैं, हमें कोई इंसान पसंद नहीं आता है, कभी-कभी हमारा किसी को मुक्का मारने का मन करता है और कहते हैं 'मैं इसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहता हूं' और किसी की हत्या करना नफरत का शीर्ष स्तर है."

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारी भावनाएं हमारे अंदर है. हम प्यार, हास्य, करूणा, जुनून और नफरत को महसूस करते हैं..लेकिन इन सबके बावजूद हमारी शिक्षा, परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है."

मिलाप जवेरी निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी थे. यह 29 फरवरी को सोनी मैक्स पर प्रसारित किया जाएगा.

इस बीच रितेश अपनी फिल्म 'बागी 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें