एक फिल्म के बाद ही गुमनाम हो गई 'लाल दुपट्टे' वाली एक्ट्रेस, 30 साल बाद भी दिखती है इतनी हसीन
Advertisement

एक फिल्म के बाद ही गुमनाम हो गई 'लाल दुपट्टे' वाली एक्ट्रेस, 30 साल बाद भी दिखती है इतनी हसीन

Ritu Shivpuri Movies: ऋतु बॉलीवुड में काम करने के कल्चर से खुश नहीं थीं. उनके मुताबिक, इंडस्ट्री में वो जिस भी फिल्ममेकर से काम मांगने जाती थीं, वो उन्हें कॉफ़ी या डेट पर चलने के लिए ऑफर देता था. 

एक फिल्म के बाद ही गुमनाम हो गई 'लाल दुपट्टे' वाली एक्ट्रेस, 30 साल बाद भी दिखती है इतनी हसीन

Ritu Shivpuri Then And Now: बॉलीवुड में 90 के दशक में इतनी अभिनेत्रियां आईं और गईं कि इस बात का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने में कामयाब रहीं तो कुछ सक्सेस पाने के बावजूद गुमनाम हो गईं.इन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं ऋतु शिवपुरी (Ritu Shivpuri) जिन्होंने 30 साल पहले आई फिल्म आंखें (Aankhen) में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने गोविंदा (Govinda) के अपोजिट काम किया था और इनपर फिल्माया गया गाना लाल दुप्पटे वाली काफी पॉपुलर हुआ था. इस फिल्म के जरिए ऋतु रातोंरात पॉपुलर हो गई थीं.

fallback

इसके बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में काम भी किया था लेकिन ऋतु को बॉलीवुड की दुनिया ज्यादा रास नहीं आई. दरअसल, ऋतु बॉलीवुड में काम करने के कल्चर से खुश नहीं थीं. उनके मुताबिक, इंडस्ट्री में वो जिस भी फिल्ममेकर से काम मांगने जाती थीं, वो उन्हें कॉफ़ी या डेट पर चलने के लिए ऑफर देता था. ऋतु इस बात से परेशान हो गई थीं और उन्होंने फिल्मों में काम न करने का फैसला कर लिया. कुछ समय बाद ऋतु ने शदी करके फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी. काफी सालों तक वह अपनी फैमिली लाइफ में बिज़ी रहीं. फिर कुछ सालों बाद उन्होंने टीवी शो के जरिए कमबैक करने की कोशिश की.

fallback

उन्होंने एक टीवी शो में काम भी किया था लेकिन यहां भी उन्हें मजा नहीं आया. दरअसल, ऋतु ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो टीवी शो की शूटिंग से घर जाती थीं तो रात को उनके पति सोते हुए मिलते थे और जब वो सुबह उठती थीं तो पति काम पर जा चुके होते थे. वो अपनी फैमिली को टाइम ही नहीं दे पा रही थीं.ऐसे में उन्होंने टीवी शो में भी काम करना बंद कर दिया. बता दें कि अब ऋतु ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डिज़ाइन शेयर करती रहती हैं. ऋतु के लुक की बात करें तो 48 साल की हो चुकीं ऋतु अब पहले से ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. 

 

Trending news