लड़कियों से लड़के अकेले में भी नहीं कह पाते जो बात, इस आशिक ने पूरे शहर को बता दी
Advertisement

लड़कियों से लड़के अकेले में भी नहीं कह पाते जो बात, इस आशिक ने पूरे शहर को बता दी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. आरजे अनमोल ने एक अलग अंदाज में अमृता को प्रपोज किया था. 

आरजे अनमोल और अमृता राव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और उनके पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन क्या आपको पता है कि आरजे अनमोल ने लाइव रेडियो शो में अमृता (Amrita Rao) प्रपोज किया था. आरजे अनमोल (RJ Anmol) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. दरअसल, दोनों ने उस मौके को रीक्रिएट किया है, जब अनमोल ने अमृता को प्रपोज किया था. 

  1. आरजे अनमोल और अमृता की लव स्टोरी है खास
  2. अनमोल ने इस अंदाज में अमृता को किया था प्रपोज
  3. पूरे शहर को चल गया था पता

लाइव रेडियो शो में किया था प्रपोज 
वीडियो में अमृता राव (Amrita Rao) कहती हैं, 'हम दोस्त थे, मगर उस दिन लगा, आज मैसेज करूं तो थोड़ा ज्यादा तो नहीं होगा?' इसके बाद अमृता (Amrita Rao), अनमोल (RJ Anmol)  को मैसेज करते हुए लिखती हैं, 'मैं तुम्हारा शो सुन रही थी.' इस पर अनमोल (RJ Anmol) मैसेज करते हैं, 'अगले 5 मिनट तक और सुनना'. अमृता (Amrita Rao) को लगा कुछ तो गड़बड़ है. इसके बाद अनमोल (RJ Anmol), अमृता का फेरवेट सॉन्ग 'चांदनी रात' प्ले करते हैं और माइक ऑन करके लाइव रेडियो पर बोलते हैं, 'आज की रात अपनी दिल की बात उससे कहने वाला हूं, जो सुन रही है इस वक्त.' और फिर वह अमृता (Amrita Rao) को प्रपोज करते हैं और कहते हैं कि अगर तुम भी मेरे बारे में ऐसा कुछ सोचती हो तो कॉल करना मैं हां समझ लूंगा.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RJ Anmol (@rjanmol27)

पूरे शहर को चल गया था पता
वीडियो में अमृता (Amrita Rao) कहती हैं, 'क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि उन्होंने मुझे लाइव रेडियो पर प्रपोज किया है, सारा शहर सुन  रहा था.' अमृता राव (Amrita Rao) ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी किसी को प्रपोज किया है? यह आसान नहीं है, अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है. और वो भी किसी फिल्म स्टार को प्रपोज करना हो तो? अनमोल (RJ Anmol) ने मुझे प्रपोज किया, सबसे अनएक्सपेक्टेड और यूनीक स्टाइल में.'

पांच साल पहले हुई थी शादी
बता दें कि अमृता (Amrita Rao) और अनमोल (RJ Anmol) ने साल 2016 में शादी की थी. साल 2020 के नवंबर में अमृता ने बेटे को जन्म दिया था. पिछले हफ्ते ही दोनों ने बेटे का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. हालांकि, इस बर्थडे पार्टी में दोनों ने परिवार और कुछ करीबी लोगों को बुलाया था.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news