आंध्र प्रदेश के मेडिकल छात्र की झरने में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, जानें मामला
Advertisement
trendingNow12217721

आंध्र प्रदेश के मेडिकल छात्र की झरने में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, जानें मामला

Andhra Pradesh :  आंध्र प्रदेश में एक मेडिकल छात्र की किर्गिस्तान में एक झरने में डूबने से मौत हो गई. कहा जा रहा है, कि परिवार ने भारत सरकार से उसके पार्थिव शरीर को घर लाने में मदद की अपील की है.

 

Andhra Pradesh

Visakhapatnam : आंध्र प्रदेश से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आ रहा है, बताया जा रहा है, कि आंध्र प्रदेश में एक मेडिकल छात्र की किर्गिस्तान में एक झरने में डूबने से मौत हो गई. अनाकापल्ली जिले का रहने वाला 20 साल का दसारी चंदू विश्वविद्यालय के दूसरे छात्रों के साथ वहां गया था. वह अपने कुछ दोस्तों के साथ झरने में उतरा, लेकिन बर्फ में फंसकर उसकी मौत हो गई.

 

बताया जा रहा है, कि अनाकापल्ली जिले के मदुगुला गांव का निवासी चंदू हलवा विक्रेता भीमा राजू का दूसरा बेटा था. वह एक साल पहले एमबीबीएस करने के लिए किर्गिस्तान गया था. कहा जा रहा है, कि परिवार ने भारत सरकार से उसके पार्थिव शरीर को घर लाने में मदद की अपील की है.

 

तो वहीं, अनाकापल्ली सांसद बी. वेंकट सत्यवती ने इस मुद्दे को केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी के संज्ञान में लाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने किर्गिस्तान में भारतीय दूतावास के अधिकारियों से बात की और उनसे चंदू के शव को भारत भेजने में सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया है.

Trending news