42 में भी बला की खूबसूरत है ये एक्ट्रेस, छोटी उम्र की हीरोइनों को दे रही टक्कर
Advertisement
trendingNow11133232

42 में भी बला की खूबसूरत है ये एक्ट्रेस, छोटी उम्र की हीरोइनों को दे रही टक्कर

'रॉकस्टार' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस फाखरी की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्रालेट पहन पोज देती हुई दिखाई दीं.

नरगिस फाखरी

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ 'रॉकस्टार' (Rockstar) फिल्म से डेब्यू करने वाली नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) अब फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कन और भी तेज हो जाती है. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट में ऐसी तस्वीर शेयर कर दी, जो लोगों को दीवाना बना रही है.

  1. नरगिस फाखरी का नया लुक
  2. कुर्सी पर बैठकर दिए पोज
  3. शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

ब्लैक एंड व्हाइट लुक में आईं नजर

इस तस्वीर में नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ब्लैक एंड व्हाइट लुक में कहर ढा रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ निहारती हुई दिख रही हैं.

 

 

पहनी ब्रालेट

इन तस्वीर में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने स्किन कलर का शॉर्ट्स पहना है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नरगिस ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में नजर आईं. 

 

 

कुर्सी पर बैठकर दे रहीं पोज

तस्वीर में एक्ट्रेस (Nargis Fakhri) कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कैमरे को देखते हुए किलर पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक इतना ज्यादा कातिलाना है जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. इन तस्वीरों को नरगिस फाखरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा-  'कभी भी उम्मीद मत छोड़ो, क्योंकि अच्छी चीजें वक्त लेती हैं.'

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर देती हैं जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक इतना ज्यादा कातिलाना लगता है जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कन ही बढ़ जाती है.

 

ये भी पढ़ें: इस छोटे से Video में मलाइका अरोड़ा ने पहन ली ऐसी 5 ड्रेसेज, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news