'खतरों के खिलाड़ी' शो को लेकर रोहित शेट्टी ने कही ये बड़ी बात

निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी एक्‍शन फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने सिंघम सीरीज, सिम्‍बा और गोलमाल जैसी एक्‍शन कॉमडी फिल्‍में बनाई हैं.

'खतरों के खिलाड़ी' शो को लेकर रोहित शेट्टी ने कही ये बड़ी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी एक्‍शन फिल्‍मों के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने सिंघम सीरीज, सिम्‍बा और गोलमाल जैसी एक्‍शन कॉमडी फिल्‍में बनाई हैं. फिलहाल वह रियलिटी शो  'खतरों के खिलाड़ी 10' को होस्‍ट कर रहे हैं. जल्‍द ही उनकी फिल्‍म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) भी रिलीज होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं.

एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍मों के मामले में रोहित शेट्टी का कोई मुकाबला नहीं है. इस पर खुद फिल्‍ममेकर का कहना है कि उन्‍हें इस बात पर गर्व है कि लोग उन्‍हें एक्‍शन फिल्‍मों के लिए ही जानते हैं. स्‍टंटमैन और एक्‍टर एम बी शेट्टी के बेटे रोहित का कहना है कि उन्‍हें हमेशा से पता था कि एक्‍शन उनके मन का काम है. 

एक न्‍यूज एजेंसी को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा, मेरे पिता एक्‍शन करते थे. मुझे और मेरी मां को पता था कि मैं भी यही करूंगा. मैंने ये 16 साल में शुरू किया था और आज मैं 45 साल का हूं. स्‍टंट और एक्‍शन अब मेरी पहचान बन गए हैं. लेकिन मुझे ये नहीं पता था कि मुझे इतनी सफलता मिलेगी. मैं खुश हूं और मुझे इस पर गर्व है. आज जब एक्‍शन सीन को लोग देखते हैं, तो कहते हैं, ये रोहित शेट्टी स्‍टाइल है. मुझे खुशी होती है.

वहीं खतरों के खिलाड़ी को लेकर रोहित ने कहा कि ऐसे शो उनकी पर्सनैलिटी को सूट करते हैं. रोहित की आने वाली फिल्‍म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें