Rohit Shetty पर लगा फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप, डायरेक्टर ने दी सफाई
Advertisement

Rohit Shetty पर लगा फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप, डायरेक्टर ने दी सफाई

Rohit Shetty On Indian Police Force: इन दिनों फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच डायरेक्टर ने फिल्म में पुलिस की बर्बरता दिखाने वाल आरोप पर अपनी सफाई पेश की और काफी कुछ कहा.

रोहित शेट्टी पर लगा फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप, डायरेक्टर ने दी सफाई

Rohit Shetty On Indian Police Force: बॉलीवुड के हिटमेकर हे जाने वाले फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसको खूब पसंद किया गया था, जिसके बाद फैंस काफी समय से फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक रोहित पर उनकी फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप लगा है, जिसको लेकर हाल ही में डायरेक्टर ने अपनी सफाई पेश की है. दरअसल, रोहित को 'सिंघम', 'सूर्यवंशी' और 'सिम्बा' जैसी पुलिस पर बनी फिल्मों को लेकर काफी पसंद किया जाता है. जहां फैंस ने इन सभी फिल्मों को खूब सराहा. वहीं, कई लोगों ने उन पर फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर हाल में रोहित ने अपने इंटरव्यू में अपनी सफाई पेश करते हुए काफी कुछ कहा. 

अपनी सफाई में क्या बोले रोहित शेट्टी?

हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपना बचाव करते हुए कहा, 'मैं ईमानदार रहूंगा. मैं जो कह रहा हूं उसके बारे में मेरे दिमाग में सब साफ है. यहां हम सभी सभ्य लोग हैं, लेकिन वो जीवन बिल्कुल अलग जीवन है. कल्पना कीजिए कि आप ऑफिस जा रहे हैं और आपकी मुलाकात किसी नशेड़ी, बदमाश या किसी ऐसे इंसान से होती है, जिसने किसी निर्दोष इंसान का सिर काट दिया है. जब आप इस तरह के लोगों से निपटते हैं, तो आपकी मानसिकता बिल्कुल अलग होती है'. उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'वे ऐसे कई पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को जानते हैं जिन्हें खास तौर से 26/11 के बाद मनोचिकित्सकों और मनोवैज्ञानिकों के पास जाना पड़ा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

'मुझे पता है मैं क्या करता हूं' - रोहित शेट्टी

डायरेक्टर ने आगे कहा, 'जाहिर तौर पर, मैं निर्दोष लोगों की हत्या के खिलाफ हूं. मैं उनके कानून हाथ में लेने के खिलाफ हूं, लेकिन अगर कोई आप पर गोली चला रहा है, तो आप उसका खुली बांहों से स्वागत नहीं करेंगे, है ना? समाज में डर पैदा करना जरूरी है. मैं इस पर दृढ़ता से विश्वास करता हूं और ये ठीक है अगर मुझे ये कहने के लिए ट्रोल किया जाता है, लेकिन मैं उन्हें बहुत करीब से जानता हूं वे किस तरह के लोगों के साथ व्यवहार करते हैं और ये हमारी समाज की सुरक्षा के लिए है कि वे कभी-कभी इस तरह से व्यवहार करते हैं'. बता दें, उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 

Trending news