सुष्मिता संग ब्रेकअप के बाद यूजर ने याद दिलाया एक्ट्रेस का एहसान, रोहमन ने बताई सच्चाई!
Advertisement
trendingNow11054887

सुष्मिता संग ब्रेकअप के बाद यूजर ने याद दिलाया एक्ट्रेस का एहसान, रोहमन ने बताई सच्चाई!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप कर लिया है. हाल ही में सुष्मिता (Sushmita Sen) और रोहमन (Rohman Shawl) के फैंस उनके अलगाव को लेकर कयास लगा रहे थे. इस बीच गुरुवार को सुष्मिता ने खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर रोहमन के साथ रिश्ता खत्म करने की खबर पर मुहर लगा दी है.

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप कर लिया है. हाल ही में सुष्मिता (Sushmita Sen) और रोहमन (Rohman Shawl) के फैंस उनके अलगाव को लेकर कयास लगा रहे थे. हालांकि गुरुवार को सुष्मिता ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रोहमन के साथ रिश्ता खत्म करने की खबर पर मुहर लगा दी है. इस बीच रोहमन ने यूजर के कमेंट पर रिएक्ट किया है.

  1. सुष्मिता संग रोहमन का हुआ ब्रेकअप
  2. रोहमन के पोस्ट पर यूजर ने किया कमेंट
  3. रोहमन ने जवाब में कही दिल की बात

रोहमन ने यूजर के कमेंट पर दिया ये जवाब

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे. रिश्ता खत्म हो गया है, लेकिन प्यार हमेशा रहेगा'. सुष्मिता के इस पोस्ट को रोहमन शॉल ने री-पोस्ट किया है. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. इस बीच एक फैन ने लिखा, 'भाई तुम पर उनके बहुत एहसान हैं. ये कभी मत भूलना'. इसके जवाब में रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने लिखा, 'मैं कभी नहीं भूल सकता. वह मेरी फैमिली हैं. साथ में हार्ट इमोजी भी बनाई है'.

एक-दूसरे को किया अनफॉलो

रोहमन (Rohman Shawl) के पोस्ट पर कई लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि अगर वह आपकी फैमिली हैं तो एक-दूसरे को अनफॉलो क्यों कर किया है. मालूम हो कि रोहमन और सुष्मिता एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं. इससे पहले ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि रोहमन (Rohman Shawl) और सुष्मिता (Sushmita Sen) का ब्रेकअप हो चुका है. रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि रोहमन ने सुष्मिता का घर छोड़ दिया है और अब वह अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं. हालांकि, सुष्मिता ने खुद कंफर्म कर दिया है उन्होंने रोहमन शॉल के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है.

fallback

पहले भी उड़ चुकी हैं ब्रेकअप की खबरें

गौरतलब है कि इसी साल फरवरी में सुष्मिता (Sushmita Sen) ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक बेकार रिश्ते से बाहर निकलने की बात लिखी थी. इसके बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि रोहमन के साथ सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि, कुछ ही समय बाद कपल ने पब्लिक अपीयरेंस देकर इस अफवाह को झूठा साबित कर दिया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वेब सीरीज 'आर्या 2' रिलीज हुई है, जिसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. डिज्न प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज को क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यूज मिले हैं.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद मां नहीं बनना चाहती थीं भारती सिंह, वजह बताते-बताते छलक पड़े आंसू

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news