Watch: गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल का जबरदस्त बॉन्ड देख फैंस हुए क्रेजी, Video ने जीता दिल
Advertisement
trendingNow11514627

Watch: गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल का जबरदस्त बॉन्ड देख फैंस हुए क्रेजी, Video ने जीता दिल

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और गुरु रंधावा एक म्यूजिक वीडियो की वजह से लाइमलाइट में हैं. हाल ही में शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो (Trending) शेयर किया कि फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

Watch: गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल का जबरदस्त बॉन्ड देख फैंस हुए क्रेजी, Video ने जीता दिल

Shehnaaz Gill Guru Randhawa: शहनाज गिल अक्सर लोगों का दिल जीतती रहती हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. लोगों को भी शहनाज की फोटोज और वीडियोज देखना पसंद है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस को एंटरटेनमेंट (Entertainment) के डोज के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाती हैं. 

लोगों को पसंद आया वीडियो

शहनाज गिल हों या फिर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, दोनों की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. ऑडियंस भी इन दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है. ऐसे में शहनाज (Shehnaaz Gill) और गुरु के इस वीडियो ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्यूट और फनी वीडियो को जरूर देखें...

शहनाज और गुरु की जोड़ी 

इस वीडियो में शहनाज और गुरु म्यूजिक वीडियो के लिए एक रोमांटिक सीन शूट करते नजर आ रहे हैं. सेट पर शहनाज गिल हमेशा की तरह मस्ती करती नजर आ रही हैं और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) शर्माते हुए दिख रहे हैं. शूटिंग करने वाले लोग भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. कुल मिलाकर शहनाज और गुरु रंधावा ने शूटिंग के दौरान खूब एंजॉय किया. लोगों को भी इनका बॉन्ड काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि इनका म्यूजिक वीडियो 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है. 

वीडियो हुआ वायरल

गाने के रिलीज होने से पहले ही ये जोड़ी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती दिखाई दे रही है. इस वीडियो के कैप्शन में शहनाज ने गुरु रंधावा को टैग करते हुए लिखा है कि कैप्शन खुद लिख लो, मुझे नहीं कुछ समझ आ रहा. इस वीडियो को देखने के बाद किसी ने इनकी केमिस्ट्री (Chemistry) को जबरदस्त कहा तो किसी ने इनकी जोड़ी को परफेक्ट करार दिया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news