Saaho Teaser: 'साहो' की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर ही दिखाने लगी स्टंट, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow1539929

Saaho Teaser: 'साहो' की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर ही दिखाने लगी स्टंट, VIDEO VIRAL

जबसे साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर सामने आया है तबसे ही यह ट्रेंडिंग में है लेकिन अब टीजर के बाद साहो की एक्ट्रेस का एक वीडियो में सुर्खियों में है... 

Saaho Teaser: 'साहो' की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर ही दिखाने लगी स्टंट, VIDEO VIRAL

नई दिल्ली: जबसे साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'साहो' का टीजर सामने आया है तबसे ही यह ट्रेंडिंग में है लेकिन अब टीजर के बाद 'साहो' की एक्ट्रेस का एक वीडियो में सुर्खियों में है. टीजर को अब तक करोड़ों बार देखा गया है. वहीं अब एक्ट्रेस एवलिन शर्मा एयपोर्ट पर स्टंट करने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. 

प्रभास की इस फिल्म 'साहो' में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं लेकिन उनके साथ मॉडल एवलिन शर्मा भी काफी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर रिलीज होने पर यह एक्ट्रेस इतनी खुश हो गईं की अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए एयरपोर्ट पर ही किक और पंच दिखाने लगी. अब यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. देखिए यह वीडियो...

एवलिन शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. एवलिन ने खुद यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस के जबरदस्त कमेंट नजर आ रहे हैं. लोगों का एवलिन का यह एक्शन अवतार काफी पसंद आ रहा है. 

हालांकि एवलिन शर्मा के फिल्म 'साहो' में रोल को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है. वहीं एवलिन ने इस वीडियो के कैप्शन में यह बताया है कि इन दिनों 'साहो' के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग जारी है. उन्होंने हैशटैग हैदराबाद के जरिए बताया है कि इन दिनों शूटिंग हैदराबाद में की जा रही है. 

fallback
बता दें कि एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने साल 2012 में फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से एक्टिंग में डेब्यू किया था. लेकिन उन्हें रणबीर कपूर  और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' से पहचान मिली थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news