close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खिलाड़ी अक्षय कुमार देंगे 'साहो' को टक्कर, नहीं बदली जाएगी 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट

कल रिलीज हुए सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' के ट्रेलर ने इंटरनेट पर हंगामा मचा रखा है वहीं अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार 'साहो' से बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार हैं...

खिलाड़ी अक्षय कुमार देंगे 'साहो' को टक्कर, नहीं बदली जाएगी 'मिशन मंगल' की रिलीज डेट
स्वतंत्रा दिवस पर दर्शकों के पास तीन जबरदस्त फिल्मों का खजाना होगा, फोटो साभार: फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीते दिनों बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के सलमान खान की फिल्म 'इंशाल्लाह' से टकराने की खबर सामने आई थी, फिर बाद में यह टकराव टल गया. लेकिन अब अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार के प्रभास के बॉक्स ऑफिस होने वाली भिडंत की खबर पर मोहर लग चुकी है. जी हां! इस स्वतंत्रा दिवस पर यानी 15 अगस्त 2019 को अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' प्रभास की फिल्म 'साहो' के साथ रिलीज होने वाली है. 

कुछ समय पहले फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर यह खबर सामने आई थी कि मेकर्स इसकी रिलीज तारीख बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. क्योंकि असल में 15 अगस्त के मौके पर एक साथ तीन बड़ी फिल्में 'साहो', 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस' रिलीज हो रही हैं. जिसके कारण 'मिशन मंगल' को एक सप्ताह पहले ही रिलीज किए जाने की बात सामने आ रही थी. लेकिन अब इस खबर पर विराम लग चुका है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 'मिशन मंगल' अपनी तय तारीख के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा.

Saaho Teaser: रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर हुई प्रभास और श्रद्धा की 'साहो', देखें धमाकेदार Teaser

तरण ने ट्वीट में जानकारी दी है, 'यह आधिकारिक तौर पर साफ हो गया है कि मिशन मंगल की रिलीज तारीख में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा. अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर आएगी. फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार हैं और इसे जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है.'

मेरे पास कनाडा का पासपोर्ट लेकिन मुझे देशप्रेम साबित करने की जरूरत नहीं: अक्षय कुमार

ऐसे में अगर किसी भी फिल्म ने अपनी रिलीज में बदलाव का विचार बदल दिया है तो स्वतंत्रा दिवस पर दर्शकों के पास तीन जबरदस्त फिल्मों का खजाना होगा. लेकिन इस टकराव के कारण तीनों फिल्मों को कलेक्शंस में भारी नुकसान भी झेलने की संभावना है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें