रिलीज हुआ साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'साहो' का ट्रेलर, धांसू है प्रभास का अंदाज
Advertisement

रिलीज हुआ साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'साहो' का ट्रेलर, धांसू है प्रभास का अंदाज

यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही #SaahoTrailer ट्रेंड करने लगा है. यह ट्रेलर है ही इतना धमाकेदार एक्शन से भरपूर कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है. 

रिलीज हुआ साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'साहो' का ट्रेलर, धांसू है प्रभास का अंदाज

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर अभी-अभी रिलीज किया गया है. यह ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही #SaahoTrailer ट्रेंड करने लगा है. यह ट्रेलर है ही इतना धमाकेदार एक्शन से भरपूर कि हर कोई इसे बार-बार देख रहा है.  

  1. 30 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
  2. प्रभास और श्रद्धा कपूर हैं लीड रोल में
  3. 150 करोड़ से ज्यादा है 'साहो' का बजट

ट्रेलर में जहां प्रभास का लुक उनके फैंस को क्रैजी कर रहा है वहीं श्रद्धा कपूर का कॉर्प अवतार भी धांसू है. वहीं इस छोटे से ट्रेलर में बॉलीवुड विलेन्स की एक पूरी फौज नजर आ रही है. ट्रेलर को देखकर किसी हॉलीवुड की एक्शन फिल्म वाला फील आ रहा है. देखिए यह ट्रेलर... 

इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है और साथ ही इसके दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. आज फिल्म का ट्रेलर 4 भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है. फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है.

fallback

बता दें कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली है. 

रिलीज हुआ 'साहो' का एक्शन पोस्टर! नजर आया श्रद्धा कपूर और प्रभास का दमदार अवतार

सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 150 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई इस फिल्म में हमको काफी अच्छे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news