प्रिया दत्त ने की साध्वी प्रज्ञा की निंदा, BJP नेता बोलीं- 'देशद्रोही भाई का विरोध भी करो मैडम'

कांगेस नेता प्रिया दत्त ने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा है कि मैं बीजेपी कैंडिडेंट प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे पर दिए गए बयान का का कड़ा विरोध करती हूं. इस तरह के बयान हमारे शहीद जवानों के प्रति बीजेपी की असली भावना को बताते हैं. 

प्रिया दत्त ने की साध्वी प्रज्ञा की निंदा, BJP नेता बोलीं- 'देशद्रोही भाई का विरोध भी करो मैडम'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : साध्वी प्रज्ञा बीजेपी टिकट मिलने के बाद लगातार खबरों में बनी हुई हैं. शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए अपने विवादित बयान के बाद से कई लोगों ने प्रज्ञा ठाकुर को अपने निशाने पर ले लिया है. इसी कड़ी में कांगेस नेता प्रिया दत्त ने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा है कि मैं बीजेपी कैंडिडेंट प्रज्ञा ठाकुर के हेमंत करकरे पर दिए गए बयान का का कड़ा विरोध करती हूं. इस तरह के बयान हमारे शहीद जवानों के प्रति बीजेपी की असली भावना को बताते हैं. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि हेमंत करकरे को उन्होंने श्राप दिया था जिसकी वजह से वो 26/11 के हमले में शहीद हुए थे. 

प्रिया के ट्विटर पोस्ट के बाद साध्वी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि इनके भाई को 1993 में मुंबई में हुए नरसंहार की पूरी जानकारी थी. कोर्ट ने भी उन्हें दोषी पाया और जेल में ये सजा भी काटकर आए. इनके दाऊद के साथ जो संबंध हैं वो आप यूट्यूब पर भी देख सकते है. क्या इन्होंने कभी अपने देशद्रोही भाई का विरोध किया? कभी उसे भी कंडेम कीजिए मैडम. बता दें कि साध्वी प्रज्ञा पहले ही बता चुकी हैं कि वो ट्विटर पर नहीं हैं. ये उनके नाम से बना पैरोडी अकाउंट है.    

साध्वी प्रज्ञा पर भड़कीं फराह खान, बोलीं- 'राम के नाम को बदनाम न करें'

साध्वी प्रज्ञा सेलेब्स के निशाने पर बनी हुई हैं. सीनियर एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान ने भी रविवार को ट्विटर पोस्ट के जरिए प्रज्ञा ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि तुम्हारी गंदी सोच को लेकर राम का नाम बदनाम ना करे. तुम जैसी ने हिन्दु धर्म का नाम बर्बाद किया हैं जैसे ओसामा बिन लादिन्न और हाफ़िज सएड ने इस्लाम का नाम बर्बाद किया. धर्म भेद भाव रखना नहीं सिखाता हैं. तुम जैसे लोग नफ़रत फैलाते हैं. हमारे देश को तुम जैसे तोड़ना चाहते हो. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में मध्य प्रदेश के भोपाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाई गईं साध्वी प्रज्ञा ने चुनावी सभा में दावा किया है कि बाबरी विध्वंस में वह भी शामिल थीं. उन्होंने कहा, 'हम भव्य मंदिर बनाने जाएंगे. राम मंदिर वाले बयान पर मुझे दो नोटिस मिले हैं. हम विधिवत जवाब देंगे. मैं धर्म की बात कर रही हूं. अपने राम पर बात कर रही हूं. मैंने जो कहा अपनी बात पर अडिग हूं.'

(इनपुट : अहसन अब्बास)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें