'स्टार्स 40 करोड़ कैसे मांग सकते हैं..?' करण जौहर की बात पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन; बोले- 'सैलरी में कटौती नहीं..'
Advertisement
trendingNow12448388

'स्टार्स 40 करोड़ कैसे मांग सकते हैं..?' करण जौहर की बात पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन; बोले- 'सैलरी में कटौती नहीं..'

Saif Ali Khan: सैफ अली खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'देवरा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने करण जौहर के एक बयान को लेकर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें निर्माता कहते हैं कि, 'स्टार्स 40 करोड़ की फीस कैसे मांग सकते हैं'? चलिए जानते हैं सैफ ने इस पर क्या कहा?

Saif Ali Khan On Karan Johar Statement

Saif Ali Khan On Karan Johar Statement: कुछ समय पहले करण जौहर ने एक बयान दिया था, जिसकी खूब चर्चा भी हुई थी. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड स्टार्स 40 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं, लेकिन उनकी फिल्में कभी-कभी सिर्फ 3.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाती हैं. अब स्टार्स बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी नहीं दे सकते. इस पर हाल ही में सैफ अली खान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि ये तो ऐसा लग रहा है जैसे करण कह रहे हों कि स्टार्स अपना चेक काट कर खुद ही पेमेंट कर लें. 

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म इंडस्ट्री की कमाई और एक्टर्स की फीस पर अपनी बात रखी. सैफ ने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में 'पे चेक में कटौती' की बात कही. इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 में सैफ ने बताया कि स्टार्स की सैलरी पर चर्चा करना हमेशा से थोड़ा पेचीदा और कॉम्प्लेक्स रहा है, क्योंकि इसमें कई चीजें शामिल होती हैं. सैफ हंसते हुए कहा, 'वो पे चेक में कटौती करना चाहते हैं. मुझे लगता है कि अब मुझे अपना खुद का यूनियन बना लेना चाहिए. मुझे यकीन है कि वे सही हैं, लेकिन जैसे ही सैलरी कटने की बात आती है मैं थोड़ा नर्वस हो जाता हू'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'सैलरी में कटौती नहीं होनी चाहिए'- सैफ 

उन्होंने कहा, 'सैलरी में कटौती नहीं होनी चाहिए'! साथ ही सैफ ने फिल्म इंडस्ट्री की मौजूदा हालत को लेकर खुलकर बात करते हुए कहा, 'हमारी इंडस्ट्री की अपनी अलग ही इकॉनमी है. जब आप किसी बड़े स्टार के पास जाते हैं, तो कई बार वो कहते हैं, 'अगर आप मुझे चाहते हैं, तो इसकी इतनी कीमत होगी' और लोग वो कीमत देने को तैयार हो जाते हैं. कभी-कभी इसमें गड़बड़ी भी हो जाती है. लेकिन हमारे यहां बिजनेस मैन हैं. फिल्म इंडस्ट्री खुद एक तरह से फाइनेंशियल हब बन चुकी है और लोग इस पर निशाना साधते हैं'. 

अर्चना पूरन सिंह ने क्यों लिया था फिल्मों से ब्रेक? अब तक ठुकरा चुकी हैं कई फिल्में, बोलीं- 'वाशु भगनानी और...'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

स्टार्स ज्यादा फीस लेते हैं, काम कम करते हैं- सैफ

उन्होंने कहा, 'करण जौहर इस मामले में सबसे समझदार इंसान हैं'. सैफ ने कॉन्क्लेव के दौरान करण की चिंताओं पर बात करते हुए कहा, 'वे जिस मुद्दे की बात कर रहे हैं, वो ये है कि आजकल कुछ स्टार्स बहुत ज्यादा पैसे तो ले लेते हैं लेकिन काम पूरा नहीं करते. ऐसा ज्यादा समय तक नहीं चल सकता. लेकिन हम इतनी ज्यादा फीस नहीं लेते. हम इस मंदी से बचे हुए हैं'. बता दें, सैफ अली खान जल्द ही जूनियर एनटीआर औज जान्हवी कपूर के साथ 'देवारा: पार्ट 1' में नजर आने वाले हैं, जो आज यानी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news