करीना, बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान ने मनाया Birthday, देखें Inside Photo
Advertisement
trendingNow1434167

करीना, बेटी सारा और बेटे इब्राहिम के साथ सैफ अली खान ने मनाया Birthday, देखें Inside Photo

इस पार्टी के फोटो करिश्‍मा कपूर और सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. सैफ के बर्थडे केक पर लिखा गया 'वी लव यू सैफू'.

फोटो साभार @sakpataudi/Instagram

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान की उम्र में आज एक और साल जुड़ गया जिसका जश्‍न उन्‍होंने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ धूम-धाम से मनाया. सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर करीना की बहन करिश्‍मा, सैफ की बहन सोहा अली खान और पति कुणाल खेमू के साथ ही सैफ और अमृता सिंह के बच्‍चे यानी सारा और इब्राहिम भी यहां नजर आए. सैफ के बर्थडे की इस पार्टी के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इस पार्टी के फोटो करिश्‍मा कपूर और सोहा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. सैफ के बर्थडे केक पर लिखा गया 'वी लव यू सैफू'. करिश्‍मा ने जहां अपनी बहन और जीजा के साथ फोटो शेयर की है तो वहीं सोहा ने इस पार्टी का एक ग्रुप फोटो शेयर किया है, जिसमें करीना के साथ इब्राहिम और सारा भी नजर आ रहे हैं. लेकिन जहां इस पार्टी में सैफ की पहली पत्‍नी के बच्‍चे नजर आए, वहीं अभी से ही फेमस हो चुका नन्‍हा तैमूर किसी फोटो में नजर नहीं आया.

 

Happy birthday saifu !  #birthdaytime #family #friends #love #letscelebrate #happybirthday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 

 

Happy birthday !!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

 

 

Happy happy birthday dearest Saif

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

बता दें कि सैफ और करीना, दोनों ही सोशल मीडिया से दूर हैं, लेकिन उनकी बेटी सारा अली खान, ने एक दिन पहले यानी 15 अगस्‍त को ही इंस्‍टाग्राम पर एंट्री की है. सारा ने भी पापा के बर्थडे की फोटो अपनी इस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news