जब इस सल्तनत के सुल्तान ने Saif Ali Khan को दिया था करोड़ों का गिफ्ट, इस डायरेक्टर को की थी बेचने की कोशिश
Advertisement
trendingNow11738787

जब इस सल्तनत के सुल्तान ने Saif Ali Khan को दिया था करोड़ों का गिफ्ट, इस डायरेक्टर को की थी बेचने की कोशिश

बॉलीवुड के नवाब साहब सैफ अली खान (Saif ali khan) की रॉयल्टी के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में है. असल मायने में  बॉलीवुड का कोई नवाब है तो वो हैं सैफ अली खान. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुन कर लोग हैरान हो जाएंगे.

जब इस सल्तनत के सुल्तान ने Saif Ali Khan को दिया था करोड़ों का गिफ्ट, इस डायरेक्टर को की थी बेचने की कोशिश

Saif ali khan: बॉलीवुड के नवाब साहब सैफ अली खान (Saif ali khan) की रॉयल्टी के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में है. असल मायने में  बॉलीवुड का कोई नवाब है तो वो हैं सैफ अली खान. एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसे सुन कर लोग हैरान हो गए. उन्होंने बताया, ब्रुनेई के सुल्तान ने एक हाई-प्रोफाइल मीट एंड ग्रीट रखी थी. जिसमें वो शामिल हुए. सैफ ने बताया सुल्तान की बेटी बॉलीवुड की फैन थी. और जब वो उस इवेट से बाहर आए तो उनके पास एक महंगा गिफ्ट था. उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है, उम्मीद है ब्रुनेई के सुल्तान मुझे मार नहीं डालेंगे. वो इन चीजों का इस्तेमाल करते थे जिसे देखकर आ हैरान हो जाएंगे. वो माइकल जैक्सन को भी गाना गाने के लिए बुलाते थे, वो बहुत अमीर आदमी हैं. उनकी बेटी को बॉलीवुड बहुत पसंद था. मुझे याद है कि एक बार उन्होंने हमें फोन किया था. मैं, मनीषा कोइराला और भी कुछ लोग लंदन के डोरचेस्टर होटल में उनसे मिले थे." 

सुल्तान ने हीरे की घड़ी किया था गिफ्ट

सैफ ने आगे कहा, कि वहा पर एक 'बड़ी कुर्सी और एक छोटी कुर्सी' थी, सुल्तान बड़ी कुर्सी पर बैठते थे और छोटी कुर्सी सुल्तान की बेटी के लिए थी, जो उनके लिए हमेशा खाली रहती थी. उन्होंने मेरे साथ एक तस्वीर ली और वहा से जाने से पहले उन्होंने एक बॉक्स थमा दिया. "मैंने जब बॉक्स खोला, तो उसमे हीरे की एक रोलेक्स घड़ी थी. मैंने उस घड़ी को अब अपनी पत्नी को दे दिया है, हालांकि इस घड़ी को मैंने रमेश तौरानी को बेचने की कोशिश की थी, मैं उनको कहा था, 'सर, इट्स सो यू".

रावण के किरदार में आएंगे नजर

बता दें सैफ अली खान जल्द ही आदिपुरुष में रावण के किरदार में नजर आएंगे. उनके फैंस उन्हें इस रोल में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. हालांकि सैफ ने फिल्म के प्रमोशन से दूरी बना रखी है. जिस वजह से उनके चाहने वाले उन्हें और भी ज्यादा मिस कर रहे हैं. आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. 

 

 

Trending news