मम्मी-पापा और बहन की तरह एक्टिंग के लिए तैयार इब्राहिम अली खान, जानें सैफ के बेटे के बारे में सबकुछ
Advertisement
trendingNow12105325

मम्मी-पापा और बहन की तरह एक्टिंग के लिए तैयार इब्राहिम अली खान, जानें सैफ के बेटे के बारे में सबकुछ

Ibrahim Ali Khan Biography: इब्राहिम अली खान अपने पिता सैफ अली खान, मां अमृता सिंह और सारा अली खान की तरह ही एक्टर बनना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने करण जौहर के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम भी किया. उम्मीद है कि इब्राहिम अली खान इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. हालांकि, अभी तक उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ. 

खानदान की विरासत आगे बढ़ाने को तैयार इब्राहिम अली खान

Ibrahim Ali Khan Biography: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक कॉमेड 'केदारनाथ' से किया था. सारा अली खान के बाद अब सैफ के साहबाजे इब्राहिम अली खान भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. दादी शर्मिला टैगोर, पिता सैफ अली खान, मां अमृता सिंह, बुआ सोहा अली खान और बहन सारा अली खान के बाद अब इब्राहिम एक्टिंग की विरासत को आगे बढ़ाने जा रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) फिल्म 'सरजमीं' से अपना डेब्यू करेंगे, जो एक देशभक्ति फिल्म है. रिपोर्ट के मुताबिक,  इस फिल्म को एक्टर बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्टर ने किया है. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में काजोल भी अहम रोल निभा रही हैं. इसी फिल्म को इब्राहिम अली खान की डेब्यू माना जा रहा है. हालांकि, अभी तक अधिकारिक तौर पर किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है. तो चलिए इस बीच आपको इब्राहिम अली खान के बारे में बताते हैं.

पिता की कॉपी हैं इब्राहिम अली खान
सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का जन्म 5 मार्च 2001 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था. उन्होंने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की और लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में उच्च शिक्षा हासिल की. इब्राहिम अली खान शक्लो-सूरत में अपने पिता सैफ अली खान की हूबहू कापी लगते हैं. सैफ अली खान को देखने के बाद फैन्स को सैफ अली खान के जवानी के दिन याद आने लगते हैं.

'टशन' में निभाया सैफ का युवा वर्जन
इब्राहिम अली खान ने 2008 में आई फिल्म 'टशन' में अपने पिता सैफ अली खान के किरदार जितेंद्र कुमार मकवाना उर्फ जिम्मी का युवा वर्जन निभाया था. जब फिल्म रिलीज हुई तब इब्राहिम 7 साल के थे. वह फिल्म के पहले कुछ मिनटों में ही दिखाई दिए थे, जब सैफ ने फिल्म में एक कार के अंदर बंद होकर डूबते हुए अपने चरित्र का परिचय दिया था. 

करण जौहर की फिल्म में बने असिस्टेंट डायेरक्टर
इब्राहिम अली खाने अपने डेब्यू से पहले फिल्मी समझ के लिए करण जौहर की पिछले साल आई फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया. इस दौरान उन्होंने करण जौहर से फिल्म डायरेक्शन की बारिकियां सीखीं, जो यकीनन उनके भविष्य में काम आने वाली हैं.

Trending news