'Bunty Aur Babli 2': Saif Ali Khan की निकली तोंद! बढ़े वजन की कहानी सुनकर चौंक जाएंगे
Advertisement

'Bunty Aur Babli 2': Saif Ali Khan की निकली तोंद! बढ़े वजन की कहानी सुनकर चौंक जाएंगे

एक्ट्रेस सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के लिए राकेश नाम के एक रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाने के लिए कई किलो वजन बढ़ाया है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के लिए राकेश नाम के एक रेलवे टिकट कलेक्टर की भूमिका निभाने के लिए कई किलो वजन बढ़ाया है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सैफ ने कहा, 'राकेश का एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब वह उस रोमांच को याद करता है जब वह बड़ा चोर बंटी था. हालांकि उसने अपनी पहचान गुप्त रखी है और विम्मी (रानी मुखर्जी के किरदार) के साथ अपनी शादी का आनंद लेता है.'

  1. सैफ अली खान ने बढ़ाया वजन 
  2. तोंद के साथ फोटो वायरल 
  3. बंटी और बबली की जिंदगी में आई बोरियत

बंटी ने छोड़ा ठग का काम

बंटी के रूप में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने ठग का काम छोड़ दिया है और बबली के साथ पारिवारिक जीवन में बस गया है, जिसे रानी द्वारा अभिनीत विम्मी के नाम से भी जाना जाता है. अपनी पत्नी से प्यार करने और अपने परिवार की सराहना करने के बावजूद राकेश ऊब चुका है. एक छोटे से शहर की धीमी जिंदगी ने उनकी फिटनेस पर असर डाला है. वह अपनी जिंदगी में रोमांच चाहता है.

क्या बोले सैफ अली खान 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, 'मुझे अपने पैक्ड शूटिंग शेड्यूल के कारण कई किलो वजन बढ़ाना पड़ा और फिर इसे जल्दी से खोना पड़ा. अब, जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे खुशी होती है कि मैं इस प्रक्रिया से गुजरा क्योंकि राकेश उर्फ ओजी बंटी फिल्म में विश्वसनीय लग रहे हैं.' अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि जो अब एक 'पारिवारिक व्यक्ति है, जिसने लोगों को धोखा देना छोड़ दिया है'. वह प्यारे हैं, उनके संघर्ष वास्तविक हैं. वह एक लीजेंड थे और अब वह कुछ नहीं हैं. वह जानने के लिए तरसता है और यही उसे निराश करता है कि उसका जीवन कैसे आकार ले रहा है. वह महत्वपूर्ण महसूस करना चाहता है.' 

अब होगा डबल मजा 

इस टीजर से ये बात तो तय हो गई है कि फिल्म में एक नहीं दो बंटी बबली की जोड़ी नजर आएंगी. तो अब ये किस किस को लूटेंगे और किस किस से पंगा लेंगे ये देखना मजेदार होगा. टीजर काफी मजेदार बनाया गया है और रानी के गुस्सा होने वाला पार्ट बता रहा है कि सालों बाद सामने आने वाली बबली अब भी उतनी ही तीखी है. फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा. वहीं ये फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें: सड़क पर स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं Ananya Panday की मां, PHOTOS देख करेंगे तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news