Prashant Neel: 'मैंने कोई वल्गर'...Salaar को 'ए' सर्टिफिकेट मिलने पर प्रशांत नील का आया रिएक्शन, गुस्से में कही ये बात
Advertisement
trendingNow12021231

Prashant Neel: 'मैंने कोई वल्गर'...Salaar को 'ए' सर्टिफिकेट मिलने पर प्रशांत नील का आया रिएक्शन, गुस्से में कही ये बात

Salaar Director:  प्रभास स्टारर सालार को ए सर्टिफिकेट मिलने पर डायरेक्टर प्रशांत नील का गु्स्सा फूटा है. प्रशांत नील का कहना है उन्होंने कोई वल्गर फिल्म नहीं बनाई है.

प्रशांत नील सालार डायरेक्टर

Prashant Neel Salaar Movie: एक्टर प्रभास आदिपुरुष के बिग फ्लॉप होने के बाद अब प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार में नजर आने वाले हैं. सालार को लेकर सोशल मीडिया पर तगड़ा बज भी देखने को मिलने वाला है, लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) का गुस्सा फूट पड़ा है. जी हां...प्रशांत नील ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सालार को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिलने पर रिएक्ट किया है. प्रशांत का नाराजगी जाहिर करते हुए कहना है कि उन्होंने कोई वल्गर फिल्म नहीं बनाई है. 

सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिलने पर प्रशांत नील का रिएक्शन

सालार (Salar Movie) के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सीबीएफसी यानी सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. प्रशांत का कहना है- सालार दो दोस्तों देवा और वर्धा की कहानी है, जिसमें ड्रामा और वायलेंस भी देखने को मिलेगा. लेकिन इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे लगता है कि इसे CBFC की तरफ से ए सर्टिफिकेट दिया जाए. इस फिल्म से उन्होंने कुछ सीन्स कट किए, मैंने कोई आपत्ति नहीं जताई. मैंने कोई अश्लील फिल्म नहीं बनाई है जो इसे ए सर्टिफिकेट मिला है. प्रशांत ने आगे कहा- मैं इससे नाखुश था, लेकिन प्रभास ने मुझे समझाया और कहा निराश होने की जरूरत नहीं है. 

सालार की डंकी से होगी जबरदस्त टक्कर!

बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघऱों में रिलीज हो चुकी है. वहीं 22 दिसंबर को प्रभास (Prabhas Movies) की सालार रिलीज होगी. जहां एक तरफ आदिपुरुष फ्लॉप होने के बाद प्रभास को तगड़े कमबैक की जरूरत है, वहीं दूसरी तरफ एक साल में दो हजार-हजार करोड़ की फिल्में दे चुके शाहरुख खान की डंकी है. ऐसे में कहा जा रहा है कि डंकी और सालार बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को तगड़ी टक्कर देती दिखाई देने वाली हैं.

Trending news