Prabhas की 'सालार' को सेंसर बोर्ड से मिला 'ए' सर्टीफिकेट, एक्शन से भरपूर फिल्म का रनटाइम होगा इतना!
Advertisement
trendingNow12006118

Prabhas की 'सालार' को सेंसर बोर्ड से मिला 'ए' सर्टीफिकेट, एक्शन से भरपूर फिल्म का रनटाइम होगा इतना!

Prabhas Salaar Movie: सालार फिल्म की ऑडियंस को सेंसर बोर्ड ने लिमिट कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास स्टारर सालार को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है.

प्रभास मूवी सालार

Salaar Part 1 Ceasfire: प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1: सीजफायर एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर बज बनाए हुए हैं. एक्शन-थ्रिलर के शौकीन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार के पार्ट का को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. वहीं प्रभास (Prabhas) की सालार की रिलीज से पहले एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार सेंसर बोर्ड ने प्रभास स्टारर मूवी को ए सर्टिफिकेट के साथ ग्रीन सिग्नल दिया है. जी हां...इसका साफ मतलब यह है कि सालार की अडल्ट होगी. 

एक्शन ड्रामा में जमकर हैं फाइट और इंटेंस सीन

प्रभास (Prabhas Salaar) स्टारर सालार के ट्रेलर से साफ हो गया था कि फिल्म में ताबड़तोड़ एक्शन, खून-खराबा और इंटेंट सीन्स की भरमार होने वाली है. ऐसे में फिल्म का सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिलना तय था. सालार के मेकर्स होम्बले फिल्म्स ने भी एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करके फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने की जानकारी ऑफिशियल भी कर दी है. होम्बले फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- सालार, सेंसर का काम हो गया. इंटेंटस 'A'ction ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए. 

कितना होगा रनटाइम?

प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार पार्ट 1 सीजफायर (Prabhas Part 1 Ceasefire) का रनटाइम 2 घंटे 55 मिनट का तय किया गया है. बता दें, सालार में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है. बता दें, सालार सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म शाहरुख खान की डंकी से बॉक्स ऑफिस  पर क्लैश करने वाली है.

Trending news