close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सलमान की फिल्म में दिखेगा देशभक्ति का रंग, Trailer में गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें देशभक्ति का रंग घोला गया है. 

Video: सलमान की फिल्म में दिखेगा देशभक्ति का रंग, Trailer में गूंजे 'भारत माता की जय' के नारे
(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें देशभक्ति का रंग घोला गया है. सलमान खान की फिल्म में बाकी के कलाकारों के लिए करने को ज्यादा कुछ नहीं होता है लेकिन इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई नामी लोग नजर आ रहे हैं. दिशा पटानी के अलावा कैटरीना कैफ भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आ रही हैं. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स सलमान की फिल्म के ट्रेलर की वाहवाही कर रहे हैं. 

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट करते हुए लिखा कि एक आदमी की यात्रा अपने देश के साथ. 

बता दें सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. पिछले कुछ  दिनों से फिल्म के रोज नए पोस्टर लॉन्च किए जा रहे थे. सलमान खान के ग्रे लुक और डिस्को अवतार के बाद सलमान नेवी ऑफिसर के गेटअप में दिखे तो वहीं कैटरीना भी पोस्टर में नजर आई थीं. 

सलमान-कैटरीना की भारत में दिखेगा देशभक्ति का जज्बा, वायरल हुआ POSTER

साउथ कोरियन फिल्म की हिन्दी रीमेक 'भारत'
सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें