Video: सोनम कपूर की मम्‍मी को देख सलमान और शाहरुख खान बने 'करण-अर्जुन', बोलीं 'कोई तो बचाओ'
Advertisement

Video: सोनम कपूर की मम्‍मी को देख सलमान और शाहरुख खान बने 'करण-अर्जुन', बोलीं 'कोई तो बचाओ'

शाहरुख और सलमान माइक लेकर फिल्‍म 'करण अर्जुन' का गाना 'ये बंधन तो प्‍यार का बंधन है' गाते नजर आ रहे हैं. स्‍टेज पर शाहरुख और सलमान के साथ अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर भी हैं.

अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर के साथ शाहरुख और सलमान खान.

नई दिल्‍ली: ऐसा कम ही होता है, जब कई बॉलीवुड सितारे एक साथ नजर आए, लेकिन मंगलवार को मुंबई में बॉलीवुड के सुपरस्‍टार ने न केवल एक साथ शिरकत की, बल्कि जबरदस्‍त धमाल मचाया. यह मौका था, सोनम कपूर के रिसेप्‍शन का जहां बॉलीवुड के किंग खान और दबंग खान यानी शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आए. इस रिसेप्‍शन में सलमान-शाहरुख ने अपने धमाकेदार अंदाज में खूब धमाल मचाया है. सालों पहले फिल्‍म 'करण अर्जुन' में नजर आ चुके यह दोनों सुपरस्‍टार्स मंगलवार को सोनम कपूर के रिसेप्‍शन में फिर से 'करण अर्जुन' बने नजर आए और उनकी मां बनीं सोनम कपूर की मम्‍मी सुनीता कपूर.

इस रिसेप्‍शन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख और सलमान माइक लेकर फिल्‍म 'करण अर्जुन' का गाना 'ये बंधन तो प्‍यार का बंधन है' गाते नजर आ रहे हैं. स्‍टेज पर शाहरुख और सलमान के साथ अनिल कपूर की पत्‍नी सुनीता कपूर भी हैं. ऐसे में गाने का जिम्‍मा संभालते हुए सलमान खान ने सोनम की मम्‍मी का पल्‍लू पकड़ लिया. दोनों खानों के इस मजेदार अंदाज पर सुनीता कपूर स्‍टेज से कहती नजर आईं, 'कोई रोको इन्‍हें, मुझे बचाओ करण-अर्जुन से.' इतना ही नहीं, अपनी पत्‍नी की यह हालत देख स्‍टेज पर ही खड़े अनिल कपूर, रणवीर सिंह के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में सोनम ही अपनी मां को बचाने आ जाती हैं. आप भी देखें सलमान और शाहरुख का यह मस्‍तमौला अंदाज.

 

#SalmanKhan & #srk at #sonamanandreception

A post shared by Beings Salman Khan Fans (@beingssalmankhanfans) on

मंगलवार को मुंबई के 'द लीला' होटल में सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ. सोनम और आनंद की अनंद कारज (पंजाबी शादी) की रस्‍म मंगलवार को ही सुबह हुई और शाम को इस जोड़ी की शादी का रिसेप्‍शन रखा गया. सोनम अपनी शादी में सुर्ख लाल जोड़े में नजर आईं. जबकि रिसेप्‍शन में सोनम ने वाइट और ग्रे कलर का खूबसूरत लहंगा और क्रॉप टॉप स्‍टाइ का ड्रेस पहना.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news