सलमान खान ने अक्षय कुमार की रुस्तम देखने की अपील की, देखें VIDEO
Advertisement

सलमान खान ने अक्षय कुमार की रुस्तम देखने की अपील की, देखें VIDEO

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगली फिल्म रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। सलमान खान उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने फैंस से थिएटर में जाकर यह फिल्म देखने के लिए अपील भी की है।

सलमान खान ने अक्षय कुमार की रुस्तम देखने की अपील की, देखें VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगली फिल्म रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज हो रही है। सलमान खान उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने फैंस से थिएटर में जाकर यह फिल्म देखने के लिए अपील भी की है।

 

सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान रुस्तम की रिलीज की घोषणा करते हुए लोगों से यह मूवी थिएटर में जाकर देखने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान ने कहा कि हमारे फिल्म इंडस्ट्री के रुस्तम-ए-हिंद की फिल्म आ रही है। नाम है रुस्तम। 12 अगस्त को जाकर देखिए अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम। सोशल मीडिया पर 12 सकेंड के वीडियो में सलमान ने अक्षय कुमार को फिल्म जगत का ‘रूस्तम ए हिंद’ कहा है।

गौर हो कि इस फिल्म में अक्षय कुमार फिल्म में नेवी की यूनिफॉर्म में नजर आएंगे। फिल्म में उन्होंने कमांडर रुस्तम वापरी की भूमिका निभाई है। इसमें उनकी अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज भी हैं। इलियाना ने अक्षय कुमार की पत्नी को रोल किया है। रुस्तम को प्रोड्यूस नीरज पांडे ने किया है जबकि डायरेक्ट टिनू सुरेश देसाई कर रहे है। रुस्तम 1959 के केएम नानावती वर्सेज महाराष्ट्र सरकार केस पर बनी है।

Trending news