Salman Khan Brothers: सलमान, सोहेल और अरबाज साथ दिखेंगे एक फिल्म में; चल रही तैयारियां, जल्द मिलेगी गुड न्यूज
Advertisement
trendingNow11433706

Salman Khan Brothers: सलमान, सोहेल और अरबाज साथ दिखेंगे एक फिल्म में; चल रही तैयारियां, जल्द मिलेगी गुड न्यूज

Salman Khan Films: बॉलीवुड के खान बंधु सलमान, सोहेल और अरबाज का करियर दो दशक से ज्यादा लंबा है परंतु वे कभी ऐसी फिल्म में साथ नहीं दिखे, जिसमें तीनों के रोल अहम हों. एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो रोल में वह जरूर आए हैं. मगर अब वे ऐसी फिल्म प्लान कर रहे हैं, जिसमें तीनों लीड भूमिकाओं में होंगे.

 

Salman Khan Brothers: सलमान, सोहेल और अरबाज साथ दिखेंगे एक फिल्म में; चल रही तैयारियां, जल्द मिलेगी गुड न्यूज

Khan Brothers Bollywood: सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान तीनों फिल्मों में एक्टिंग करते हैं. प्रोड्यूसर भी हैं. मगर आज तक तीनों ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की जिसमें वे कहानी में एक साथ नजर आएं. सलमान-अरबाज या सलमान-सोहेल ने फिल्में जरूर साथ की हैं. लेकिन अगर आने वाले दिनों में सब कुछ खान बंधुओं की योजना के मुताबिक चला तो वे तीनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. बीते कई वर्षों में एक ही मौका आया जब तीनों ने कोई स्क्रीन शेयर किया तो वह था कॉफी विद करण. वे कुछ साल पहले इस शो में साथ आए थे.

अब अलग है बात
सलमान (Salman Khan), सोहेल (Sohail Khan), अरबाज (Arbaz Khan) भले ही साथ नहीं आए मगर 2005 की हिट फिल्म मैंने प्यार क्यों किया में जब सलमान-सोहेल ने साथ में यह फिल्म की थी, तो अरबाज ने कैमियो रोल किया था. इसी तरह हैलो ब्रदर में सलमान और अरबाज थे मगर फिल्म सोहेल ने डायरेक्ट की थी. परंतु अब बात जरा अलग है. ऐसे दौर में जबकि बॉलीवुड (Bollywood) का बॉक्स ऑफिस (Box Office) निराश कर रहा है और सलमान भी स्टारडम के लिए स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं, फिल्मों को हिट कराने के नए फार्मूले ढूंढे जा रहे है. बड़े सितारे एक-दूसरे की फिल्मों में कैमियो रोल कर रहे हैं. वहीं तीनों खान बंधु अपने होम प्रोडक्शन में ऐसी फिल्म प्लान कर रहे हैं, जिसमें वे एक साथ किसी कहानी में नजर आएं.

अरबाज कर रहे डायरेक्शन
इन दिनों अपने निर्देशन में पहली फिल्म, पटना शुक्ला बनाने की तैयारी कर रहे अरबाज खान ने बताया है कि तीनों भाई एक फिल्म में साथ नजर आने की योजना पर काम कर रहे हैं. वह समय करीब आ गया है, जब फैन्स का यह सपना जल्द ही पूरा होगा. तीनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. उन्होंने हाल में एक मीडिया इंटरव्यू (Interview) में कहा कि इस बात की संभावना बहुत अधिक है और अब इसमें ज्यादा देर नहीं है कि दर्शक सलमान, सोहेल और मुझे एक साथ देख पाएंगे.

सलमान के साथ भाग्यश्री-भूमिका
इस बीच सलमान अपनी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ka Jaan) की शूटिंग में लगे हैं. फिल्म अगले साल ईद पर अप्रैल में रिलीज होगी. ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की यह दसवीं फिल्म होगी. खबर है कि इस फिल्म में सलमान के साथ भले ही पूजा हेगड़े हैं परंतु उनकी दो पुरानी हीरोइनें फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में भाग्यश्री (Bhagyashree) और भूमिका चावला (Bhumilka Chawla) महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. सलमान के साथ भाग्यश्री की जोड़ी 1989 में फिल्म मैंने प्यार (Maine Pyar Kiya) में आई थी, जबकि भूमिका के साथ सलमान 2003 में तेरे नाम (Tere Naam) में नजर आए थे. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट (Super Hit) थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news