अपने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर Salman Khan ने किया जमकर सेलिब्रेट, Video Viral
Advertisement

अपने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर Salman Khan ने किया जमकर सेलिब्रेट, Video Viral

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात को और भी मजबूती से पेश करता है कि वह अपने बॉडीगार्ड्स के कितने करीब हैं. 

अपने बॉडीगार्ड के जन्मदिन पर Salman Khan ने किया जमकर सेलिब्रेट, Video Viral

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने स्टाइल, अपनी एक्टिंग और सुपरहिट फिल्मों के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जाने जाते हैं. उनका अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही अपने स्टाफ, बॉडीगार्ड्स के साथ भी एक खूबसूरत रिश्ता है. अब सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो इस बात को और भी मजबूती से पेश करता है कि सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के कितने करीब हैं. 

  1. सलमान खान का वीडियो वायरल 
  2. शूटिंग सेट पर मनाया बॉडीगार्ड का जन्मदिन
  3. अपने स्टाफ के लोगों बीच काफी गहरा है रिश्ता 

वैसे सलमान खान (Salman Khan) और शेरा के भाई जैसे रिश्ते तो हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अब यह साबित हो गया है दूसरे बॉडीगार्ड भी बस कहने को उनके बॉडीगार्ड होते हैं, लेकिन एक्टर उन्हें भी अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं. सलमान ने अब बड़े ही खास अंदाज में अपने बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. देखिए यह वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड केक काट रहे हैं. वो जैसे ही केक सलमान को खिलाने के लिए जाते हैं, तब एक्टर अपना अलग ही स्वैग दिखाते हैं. वे केक खाने के लिए आगे तो जाते हैं, लेकिन बिना खाए पीछे हट जाते हैं. उनका ये स्टाइल देख सभी हंसने लगते हैं. इस वीडियो में सलमान की सहजता सभी का दिल जीत रही है. वह काफी खुश नजर आ रहे हैं. ये वीडियो एक्टर के शूटिंग सेट का ही बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान इस समय मेगा बजट फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग में बिजी हैं. इस आगामी फिल्म में वह एक पगड़ी वाले सिख कॉप के रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म से सलमान खान का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है. 'अंतिम' का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news