Salman Khan हैं कनफ्यूज, क्या नाम रखें अपनी फिल्म का, साउथ की इस रीमेक से उन्हें हिंदी में उम्मीद
Advertisement
trendingNow11317687

Salman Khan हैं कनफ्यूज, क्या नाम रखें अपनी फिल्म का, साउथ की इस रीमेक से उन्हें हिंदी में उम्मीद

Tamil Veeram Hindi Remake Bhaijaan: सलमान खान के फैन्स उन्हें भाईजान कह कर बुलाते हैं. यही वजह है कि वह अपनी आने वाली फिल्म का नाम भाईजान रखना चाहते हैं. लेकिन दोस्त और करीबी सलमान को कुछ जरूरी बातें समझा रहे हैं.

 

Salman Khan हैं कनफ्यूज, क्या नाम रखें अपनी फिल्म का, साउथ की इस रीमेक से उन्हें हिंदी में उम्मीद

Kabhi Eid Kabhi Diwali : सलमान खान इन दिनों कनफ्यूज हैं कि अपनी अगली फिल्म का टाइटल क्या रखें. यूं तो लंबे समय से इस फिल्म की चर्चाएं हो रही हैं और इसे कभी ईद कभी दीवाली नाम से अनाउंस किया गया था. लेकिन इसके बाद बताया जाता है कि सलमान का मन बदला और उन्होंने फिल्म का नाम भाईजान कर दिया. सलमान को आम तौर पर भाईजान कह कर बुलाया जाता है और उनकी बजरंगी भाईजान सुपर हिट रही थी, इसलिए उनका अनुमान है कि भाईजान नाम पर फैन्स सिनेमाघरों में खिंचे चले जाएंगे. शुरू में उनके दोस्तों-करीबियों को भी यह नाम पसंद आया था, लेकिन टिकट खिड़की का माहौल इधर अचानक बदल गया है. ऐसे में सलमान से उनके करीबियों ने कहा है कि भाईजान नाम होने पर फिल्म के बायकॉट का खतरा है. अतः इसका नाम बदल कर पहले की तरह कभी ईद कभी दीवाली करना ठीक रहेगा.

साउथ का ले रहे साथ
सलमान की फिल्में आम तौर ईद पर रिलीज होती हैं, लेकिन यह फिल्म इस साल 30 दिसंबर को रिलीज होगी. बॉलीवुड फिल्मों की खस्ता हालत को देखते हुए इस फिल्म में सलमान ने साउथ के कलाकारों को साथ लिया है. फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ व्यंकटेश और जगतपति बाबू जैसे साउथ के सितारे होंगे. 1993 में अनाड़ी और 1995 में तकदीरवाला जैसी बॉलीवुड फिल्में करने वाले व्यंकटेश 27 साल बाद सलमान के साथ इस हिंदी फिल्म में लौट रहे हैं. सलमान की फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी साउथ में ही तैयार हो रहा है. फिल्म का काफी शूटिंग हैदराबाद में हुई है और तेलुगु के स्टार रामचरन तेजा भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि सलमान की यह फिल्म 2014 में आई तमिल की वीरम का हिंदी रीमेक है, जिसे फरहाद समजी डायरेक्ट कर रहे हैं.

भाईजान की मुश्किलें
फिल्म को साल के अंत तक रिलीज करने के लिए तैयार किया जा रहा है. लेकिन समस्या नाम की आ रही है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बायकॉट की बातें इधर तेजी से ट्रेंड कर रही हैं और इसका सीधा असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ रहा है. बताया जाता है कि कभी ईद दीवाली भारत में एकता की बात करती है. ऐसे में सलमान के करीबी उन्हें यही समझा रहे हैं कि फिल्म को भाईजान टाइटल न करें. भाईजान टाइटल के कारण एक और समस्या आ सकती है कि कई लोग इसे बजरंगी भाईजान से जोड़ कर उसकी सीक्वल या फ्रेंचाइजी फिल्म समझ सकते हैं. वैसी कहानी न मिलने पर दर्शक निराश होंगे. अब सबकी नजर इस बात पर है कि सलमान क्या फैसला लेंगे. साजिद नाडियाडवाला के साथ वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news