Salman Khan: नहीं देखा होगा सलमान खान का ये क्यूट अंदाज, मां को गले लगाकर 'टाइगर' ने यूं किया डांस; थ्रोबैक Video वायरल
Advertisement
trendingNow12032677

Salman Khan: नहीं देखा होगा सलमान खान का ये क्यूट अंदाज, मां को गले लगाकर 'टाइगर' ने यूं किया डांस; थ्रोबैक Video वायरल

Salman Khan Video: सलमान खान  के फैंस के लिए एक्टर का बर्थडे किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है. ऐसे में सलमान के बर्थडे पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर अपनी मां सलमा को गले लगाकर क्यूट अंदाज में कमर मटकाते नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान

Salman Khan Dance Video: सलमान खान कई इंटरव्यूज में साफ तौर पर कह चुके हैं कि वह अपनी मां सलमा से खूब प्यार करते हैं. लेकिन इस बार आप अपनी आंखों से देख सकते हैं कि सलमान (Salman Khan) किस तरह से अपनी मां पर प्यार लुटाते हैं. जी हां...हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान बेहद ही क्यूट अंदाज में अपनी मां सलमा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान कभी अपनी मां का हाथ थामकर तो कभी मां को गले लगाकर कमर मटकाते वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

मां सलमा के साथ सलमान ने मटकाई कमर!

सलमान खान (Salman Khan Video) ने 27 दिसंबर 2023 को अपना 58वां जन्मदिन मनाया है. इसी मौके पर एक्टर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सलमान खान वीडियो में चीप थ्रिल्स गाने पर मां सलमा के साथ ड़ांस करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान वीडियो में ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर की मां सलमान एक लॉन्ग फूलों के प्रिंटेड वाला कुर्ता पहने दिखाई दे रही हैं. सलमान खान (Salman Khan Mother) और उनकी मां का यह क्यूट डांस देखकर फैंस प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

थ्रोबैक वीडियो हो रहा जमकर वायरल

बता दें, सलमान खान (Salman Khan Instagram) ने साल 2022 में खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो अब एक्टर के 58वें बर्थडे के मौके पर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. मां संग डांस वीडियो पोस्ट करने के साथ सलमान खान ने कैप्शन लिखा था- 'मां कह रही हैं बंद करो यह नाच गाना...' सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में टाइगर 3 में दिखाई दिए थे. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अब सलमान खान जल्द ही करण जौहर की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

Trending news