सलमान के लिए बूढ़ा बनना था सबसे कठिन, 20 अलग-अलग दाढ़ी-मूंछें और घंटों की मेहनत

सलमान के लिए बूढ़ा बनना था सबसे कठिन, 20 अलग-अलग दाढ़ी-मूंछें और घंटों की मेहनत

सलमान को जब संक्षिप्त रूप से बताया गया कि यह लुक फिल्म में उनके चरित्र के लिए काफी महत्वपूर्ण है, तब सलमान ने काफी सराहनीय काम किया. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं.

सलमान के लिए बूढ़ा बनना था सबसे कठिन, 20 अलग-अलग दाढ़ी-मूंछें और घंटों की मेहनत

नई दिल्ली: फिल्म 'भारत' में बुजुर्ग के लुक में नजर आने के लिए सलमान खान को मेकअप में ढाई घंटे लग जाते थे. यह फिल्म जून में ईद पर रिलीज होगी. निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस लुक के बारे में कहा, "यह एक बहुत ही कठिन प्रक्रिया है, इस पूरी प्रक्रिया के लिए काफी धैर्य रखना पड़ता है. सलमान को बुजुर्ग के लुक में ढलने के लिए करीबन ढाई घंटे लगते थे. उन्हें 20 अलग-अलग दाढ़ी और मूंछों को आजमाना था."

उन्होंने कहा कि सलमान को जब संक्षिप्त रूप से बताया गया कि यह लुक फिल्म में उनके चरित्र के लिए काफी महत्वपूर्ण है, तब सलमान ने काफी सराहनीय काम किया. फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं. गौरतलब है कि अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' को लेकर सलमान खान काफी चर्चा में है. फिल्म में उनके अलग-अलग लुक्स की तारीफ की जा रही है. ट्रेलर में हर एक पीरियड को बखूबी तरीके से दर्शाया गया है.

सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिन्दी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म 'भारत' में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news