अभी तक क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? पिता सलीम खान ने बताई असली वजह
Advertisement
trendingNow12306012

अभी तक क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? पिता सलीम खान ने बताई असली वजह

Salim Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सलीम खान ने बताया कि आखिर उनके बेटे सलमान अभी तक कुंवारे क्यों हैं. सलीम खान का ये वीडियो बवाल मचा रहा है.

सलमान खान और सलीम खान

Salman Khan Unmarried Reason: 58 साल के सलमान खान (Salman Khan) मोस्ट एलिजबल बैचलर हैं. लेकिन उनकी शादी कब होगी और किससे होगी से सवाल उनके फैंस के दिमाग में हमेशा घूमता रहता है. कई बार तो फैंस सोशल मीडिया पर भाईजान से सीधा सवाल भी पूछ लेते हैं. लेकिन क्या आपको पता है सलमान खान की शादी ना करने के पीछे की असली वजह क्या है. ये वजह उनके पिता सलीम खान ने इंटरव्यू में खुद बताई.

आसानी से हो जाता है अट्रैक्ट
सलीम खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलीम खान सलमान खान की शादी अभी तक क्यों नहीं हुई उसकी वजह बता रहे हैं. सलीम खान कह रहे हैं- 'वो आसानी से किसी भी रिलेशनशिप में चला जाता है. लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाती. दरअसल, ये स्वभाव से काफी नरम है और इंसान है, तो स्वाभाविक सी बात है कि किसी की भी तरफ अट्रैक्ट आसानी से हो जाता है. वो हमेशा ये सोचता है कि क्या वो लड़की उसकी मां की तरह परिवार चला सकती है. वो हमेशा लड़कियों में वो खूबी तलाशते हैं जो उनकी मां में है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Miss Naziya (@naziyapatel3)

सोनाक्षी सिन्हा की सासु मां आगे फीकी पड़ गईं सारी हसीनाएं, सिंपल व्हाइट गाउन में दिखाया ऐसा ग्लैमर

परिवार पर हो फोकस
सलीम खान ने आगे कहा- 'सलमान हमेशा उस महिला से शादी करना चाहते हैं जो अपने बच्चों और पति की तरफ पूरा फोकस रखे. बच्चों के लिए खाना बनाए, उन्हें रेडी करे और ये भी खुद देखें कि उन्होंने होमवर्क किया या नहीं. आज के समय में ये आसान नहीं है. इसी वजह से वो शादी के लिए किसी महिला पर ध्यान नहीं दे पाते हैं.'

कई से रह चुका अफेयर
सलमान खान भले ही 58 साल के कुंवारे हैं लेकिन वो कई एक्ट्रेसेज को डेट कर चुके हैं. जिसमें ऐश्वर्या राय, सोमी अली, संगीत बिजलानी और कैटरीना कैफ का नाम शामिल हैं. लेकिन किसी से भी उनका रिलेशनशिप आगे नहीं बढ़ सका.

 

Trending news