'Radhe' के एक्टर गौतम गुलाटी के टैटू और हेयरस्टाइल पर Salman Khan ने दिया था आइडिया

Radhe: Your Most Wanted Bhai: फिल्म में गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के लुक को काफी पसंद किया गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लुक को लेकर सलमान खान (Salman Khan) ने  ही सलाह दी थी. 

'Radhe' के एक्टर गौतम गुलाटी के टैटू और हेयरस्टाइल पर Salman Khan ने  दिया था आइडिया
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में गिरगिट की भूमिका निभाने वाले एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने याद किया है कि कैसे फिल्म के मुख्य एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने उनके लुक को तय करने में विशेष रुचि ली.

सलमान ने दी थी सलाह

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) कहते हैं कि उन्होंने ओटीटी पर शो देखे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके अपने कैरेक्टर की बारीकियां सही हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई शो देखे, ताकि यह पता लगाया जा सके कि नकारात्मक चरित्र के शेड्स को कैसे निखारा जाए, लुक से लेकर एक्सप्रेशन तक और भी बहुत कुछ. फिर, मैंने सलमान सर के विश्वास के साथ गिरगिट में अपने शेड्स जोड़े और इस तरह यह चरित्र जीवन में लाया गया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@welcometogauthamcity)

टैटू और हेयरस्टाइल भी सलमान ने किया तय

एक्टर ने कहा कि उन्होंने एक्शन दृश्यों के लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण भी लिया. उन्होंने यह बात भी साझा की कि कैसे सलमान खान ने इस फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी सहायता की. एक्टर ने कहा, टैटू और बाल कटवाने की अवधारणा भी सलमान सर ने ही तय की थी और मुझे खुशी है कि हमने इसका पालन आखिर तक किया. एक्शन सीन के लिए बहुत प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है और कई बार तो यह सुबह से रात तक चलती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@welcometogauthamcity)

धमाल मचा रही है 'राधे'

यह फिल्म हाल ही में भारत में एक डिजिटल पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. सलमान ने सोशल मीडिया पर बताया कि 'राधे' को पहले दिन ही 4.2 मिलियन (42 लाख) से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह एक रिकॉर्ड है.' उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है- 'क्रिएटिंग हिस्ट्री (इतिहास बना दिया). 4.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज.' इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह दर्शकों का प्यार ही है जिनके समर्थन के बगैर इंडस्ट्री टिक नहीं सकती.'

इसे भी पढ़ें: Salman Khan की फिल्म 'Radhe Your Most Wanted Bhai' ने रचा इतिहास, पहले दिन ही बनाया ये रिकॉर्ड

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.