सलमान खान का फैन बिना पूछे बना रहा था VIDEO, 'भाईजान' को आया गुस्सा
Advertisement
trendingNow12150499

सलमान खान का फैन बिना पूछे बना रहा था VIDEO, 'भाईजान' को आया गुस्सा

Salman Khan gets angry: सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक फैन पर गुस्सा होते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सलमान का वीडियो बनाता है, जिससे एक्टर नाराज हो जाते हैं.

सलमान खान को आया फैन पर गुस्सा

Salman Khan gets angry: सलमान खान को अक्सर सिक्योरिटी से घिरा हुआ ही पाया जाता है. बहुत कम फैन ही सलमान खान के करीब पहुंच पाते हैं, लेकिन फिर भी फैन्स सुपरस्टार को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश करते हैं. ऐसी ही एक कोशिश एयरपोर्ट पर एक फैन ने की, जिससे सलमान खान काफी नाराज हो गए. सलमान खान के गुस्से का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक फैन बिना परमिशन के सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो बना रहा था. सलमान खान की नजर इस फैन पर पड़ गई, जिसके बाद वह उस पर नाराज हो गए. दरअसल, सलमान खान अपनी सिक्योरिटी टीम के साथ एयरपोर्ट पर थे, तभी एक फैन अपना मोबाइल फोन निकालता है और उन्हें रिकॉर्ड करने लगता है. 

Alia Bhatt: कजरारी आंखें, कानों में झुमका...गोल्डन साड़ी पहन 'रानी' बनीं आलिया; Photos वायरल

सलमान खान के गुस्से का वीडियो वायरल
इसके बाद सलमान खान इस फैन का तरफ उंगली दिखाते हैं और उसे तुरंत फोन बंद करने लिए कहते हैं. वीडियो में सलमान खान के चेहरे पर गुस्से के भाव भी साफ देखे जा सकते हैं. सलमान की सिक्योरिटी टीम का एक सदस्य फैन को ऐसा करने से मना करता है. इसके बाद सलमान भी इस फैन से कहते हैं, 'अपना फोन बंद कर दो'. सलमान खान के गुस्सा करने पर यह फैन भी उनसे तुरंत माफी मांगने लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amol Bilari (@amolbilari)

फैन्स कर रहे रिएक्ट
सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ फैन्स सलमान खान के गुस्सा होने पर इसे उनका एटीट्यूट बता रहे हैं तो वहीं कुछ फैन इसे सही बता रहे हैं. कुछ फैन्स का कहना है कि स्टार्स की भी अपनी पर्सनल लाइफ है और ऐसे लोगों को बिना पूछे तस्वीरें और वीडियो नहीं बनाने चाहिए.

भाईचारा ऑन टॉप....एल्विश यादव और सागर ठाकुर का झगड़ा हुआ खत्म, बोले - 'एक घर में बर्तन...'

वर्कफ्रंट पर सलमान खान
वर्क्रफंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी थे. 

Trending news