सलमान खान ने लिखी थी फिल्म 'वीर' की स्क्रिप्ट, शूटिंग के दौरान लग गई थी भाईजान की नाक पर चोट
Advertisement
trendingNow12202812

सलमान खान ने लिखी थी फिल्म 'वीर' की स्क्रिप्ट, शूटिंग के दौरान लग गई थी भाईजान की नाक पर चोट

Salman Khan: सलमान खान की कुछ फिल्मों के सेट पर ऐसी घटनाएं भी घटी, जिन्हें लोग सुनते ही हैरान रह जाते हैं. फिल्म 'वीर' को शूट करते वक्त तो अभिनेता की नाक पर चोट तक लग गई थी. आइए जानते हैं अनसुना किस्सा. 

सलमान खान ने लिखी थी फिल्म 'वीर' की स्क्रिप्ट, शूटिंग के दौरान लग गई थी भाईजान की नाक पर चोट

Salman Khan: सलमान खान पूरी इंडस्ट्री में बहुत खास जगह रखते हैं. उनसे पंगा लेने से पहले हर कोई 2 बार सोचता है. मगर एक दफा अभिनेता की नाक पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी. इस फिल्म का नाम है 'वीर.'  उत्कर्ष शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पूरी घटना के बारे में बताया था. बता दें कि सलमान खान के लिए यह मूवी बहुत खास है. उन्होंने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी थी. 

जब शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे सलमान खान 

लेहरन रेट्रो के साथ बातचीत के दौरान खुद उत्कर्ष शर्मा ने बताया कि वो उस समय सिर्फ 14-15 साल के थे. वो सीख रहे थे कि फिल्म के सेट पर क्लैप कैसे दी जाती है. कैमरापर्सन ने उन्हें सलमान के चेहरे के पास क्लैप देने के लिए कहा था. क्लोज करते-करते उत्कर्ष ने इतने आगे से क्लैप किया कि सलमान खान की नाक बीच में आ गई और चोट लग गई. हालांकि, उत्कर्ष का मकसद ऐसा नहीं था. क्लैप देते हुए गलती हुई थी. 

'गजनी' से 'जवान' तक, साउथ और बॉलीवुड का तड़का बॉक्स ऑफिस पर रहा है हिट, अब सलमान की 'सिकंदर' पर टिकी नजर

सलमान खान ने लिखी थी स्क्रिप्ट

सलमान खान एक्टिंग के साथ-साथ गाना गाने और पेंटिंग जैसे कमाल करने में भी बहुत माहिर हैं. मगर इसके अलावा भी भाईजान अलग-अलग स्किल्स पर काम कर चुके हैं. फिल्म वीर की पूरी स्क्रिप्ट खुद सलमान खान ने लिखी थी.

अरबाज खान ने बताया भाई सलमान संग कैसा है रिश्ता, बोले - 'हम रोजाना बात नहीं...'

साल 2010 में हुई थी रिलीज 

फिल्म 'वीर' साल 2010 में रिलीज हुई थी. अनिल शर्मा ने मूवी को डायरेक्ट किया था. वहीं, सलमान खान के साथ जरीन खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बता दें कि नाक पर चोट लगने के बाद भी सलमान खान ने जरा सा भी गुस्सा नहीं किया था. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं कि भाईजान बच्चों के साथ बहुत खास रिश्ता शेयर करते हैं. 
 

Trending news