close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तो क्‍या इस एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में सलमान खान ने भंसाली की 'इंशाअल्‍लाह' को कहा अलविदा...?

सलमान और भंसाली का सुपरहिट कॉम्‍बो, देखने के ल‍िए फैंस का सालों लंबा इंतजार आने वाली फिल्‍म 'इंशाअल्‍ला' में खत्‍म होने जा रहा था. लेकिन लगता है दर्शकों को इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर जोड़ी को देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा और इस सब का कारण है सलमान खान की दबंगई.

तो क्‍या इस एक्‍ट्रेस के चक्‍कर में सलमान खान ने भंसाली की 'इंशाअल्‍लाह' को कहा अलविदा...?

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'हम दिल दे चुके सनम' तो आपको याद ही होगी, जिसमें संजय लीला भंसाली ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उस फिल्‍म के बाद से ही सलमान और भंसाली का यह सुपरहिट कॉम्‍बो, दर्शकों को देखने को नहीं मिला. फैंस का यह सालों लंबा इंतजार संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्‍म 'इंशाअल्‍ला' में खत्‍म होने जा रहा था. लेकिन लगता है दर्शकों को इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर जोड़ी को देखने के लिए अभी और इंतजार करना होगा और इस सब का कारण है सलमान खान की दबंगई... सलमान खान का दबंग अंदाज बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है. चाहे अपनी फिल्‍मों में किसी सिंगर को बैन करना हो या फिर अपनी पसंद की हीरोनइ को कास्‍ट करना हो, 'भाईजान' को कोई न नहीं कर पाता. लेकिन लगता है संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में भाईजान की मर्जी नहीं चली और इसी चक्‍कर में सलमान ने 'इंशाअल्‍लाह' से अलविदा कह दिया है..? रिपोर्ट्स की मानें तो यह सब हुआ है एक हीरोइन के चक्‍कर में. 

दरअसल फिल्‍म 'इंशाअल्‍लाह' में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं. खबरों की मानें तो आलिया इस फिल्‍म के लिए कुछ शूटिंग भी कर चुकी हैं. लेकिन दो दिन पहले ही सलमान खान ने अपने एक ट्वीट से खुलासा किया कि अगले साल ईद पर आने वाली 'इंशाअल्‍लाह' अब आगे खिसक गई है. लेकिन वहीं भंसाली प्रोडक्‍शन ने साफ कर दिया है कि अब यह फिल्‍म ठंडे बस्‍ते में चली गई है. 

Salman Khan leaves Sanjay leela bhansali Inshallah for actress daisy shah

खबर है कि सलमान और भंसाली के बीच यह सारी जिरह एक्‍ट्रेस डेजी शाह के चलते हुई है. दरअसल सलमान चाहते थे कि इस फिल्‍म में डेजी शाह को भी लिया जाए, लेकिन भंसाली अपनी कास्‍ट के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं चाहते थे. यही कारण है कि सलमान ने खुद को अब इस फिल्‍म से अलग कर लिया है. बता दें कि 'इंशाअल्‍लाह' को पीछे करते ही अब सलमान ने अपनी दूसरी फिल्‍म 'किक 2' की रिलीज को अगले साल ईंद पर तय कर दिया है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें