Sikandar Movie: 'टाइगर' बना 'सिकंदर', आखिरकार ईद पर दे ही दिया सलमान खान ने सरप्राइज, नई फिल्म के टाइटल का ऐलान
Advertisement

Sikandar Movie: 'टाइगर' बना 'सिकंदर', आखिरकार ईद पर दे ही दिया सलमान खान ने सरप्राइज, नई फिल्म के टाइटल का ऐलान

Salman Khan New movie Sikandar: ईद 2025 को सुपरस्टार सलमान खान ने अभी से बुक कर लिया है. प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर ए. आर. मुरुगादास साथ मिलकर वह फिल्म लाने वाले हैं. ईद उल फितर के मौके पर सलमान खान ने अपनी नई फिल्म के टाइटल का ऐलान कर दिया है जिसका नाम है "सिकंदर". चलिए दिखाते हैं नया पोस्ट और जानकारी.

Sikandar Movie: 'टाइगर' बना 'सिकंदर', आखिरकार ईद पर दे ही दिया सलमान खान ने सरप्राइज, नई फिल्म के टाइटल का ऐलान

Salman Khan Sikandar Movie: आखिरकार सलमान खान ने ईद पर फैंस को तोहफा दे ही दिया है. कल तक फैंस मायूस थे कि इस साल ईद 2024 सलमान खान के बिना सूनी है. मगर अब ईद उल-फितर के मौके पर सलमान खान ने अपनी नई फिल्म के टाइटल का ऐलान कर दिया है. साथ ही फैंस को एक्साइटेड कर दिया है कि वह अगले साल इसी दिन फैंस को सिनेमाघरों में तोहफा देने वाले हैं. खुद सलमान खान ने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से इस बारे में जानकारी दी है. चलिए दिखाते हैं पोस्ट.

कुछ समय पहले ही सलमान खान की नई फिल्म की चर्चा सामने आई थी. जहां सलमान खान ने एक बार फिर अपने जिगरी दोस्त और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगादास के साथ हाथ मिलाया था. ये भी जानकारी सामने आई थी कि वह अगली फिल्म ईद 2025 पर लेकर हाजिर होंगे. मगर अब इस प्रोजेक्ट से ये अपडेट सामने आया है कि मेकर्स ने इसके टाइटल का ऐलान करते हुए ऑफिशियल पोस्ट किया है.

साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान की नई फिल्म

fallback
सलमान खान की नई फिल्म का नाम होगा "सिकंदर". फिल्म एक सिनेमेटिक स्पेक्टिकल होने वाली है.  "सिकंदर" से पहले भी साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने साथ में कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. इनकी जोड़ी ने जुड़वा, मुझसे शादी करोगी, किक और कई अन्य ऐसी ही सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

सलमान खान की फिल्म के बिना कैसा होगा ईद का जश्न? फैंस बोले - 'भाईजान के बगैर सेलिब्रेशन...'

 

गजनी डायरेक्टर के साथ सलमान खान की फिल्म
दूसरी ओर बात करें ए. आर. मुरुगादास की तो यह गजनी, हॉलीडे : ए सोल्डर इस नेवर ऑफ ड्यूटी, और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ही कई हिट देने के लिए जाने जाते हैं. ये पहला मौका होगा जब वह सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं.

बिन सलमान खान सूनी है ईद, क्या होगी अक्षय कुमार-अजय देवगन की बॉक्स ऑफिस पर चांदी? एक्सपर्ट्स से समझिए पूरा गणित

 

 

सलमान खान की पिछली फिल्म

सलमान खान की पिछली फिल्म की बात करें तो वह टाइगर 3 थी जो कि स्पाई यूनिवर्स की सुपरहिट फ्रैंचाइजी के तहत आई थी. टाइगर 3 को यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था. जहां एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ भाईजान की जोड़ी देखने को मिली थी.

Trending news